जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र में नाबालिग दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म, दरिन्दा गिरफ्तार गया जेल म

जौनपुर। जनपद के थाना खुटहन क्षेत्र के एक गांव में बीते शनिवार को 13 वर्षीया नाबालिग किशोरी को घर में अकेला देख युवक की भीतर का शैतान जाग उठा और उसने नाबालिग को जान से मारने की धमकी देते हुए जबरन दुष्कर्म कर डाला। बालिका चीख पुकार न मचा सके इसलिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। दुराचार के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। खून से लथपथ पीड़िता भयभीत होकर घर के भीतर दुबकी रही। घंटों बाद जब परिजन खेत से वापस घर पहुंचे तो सारी घटना को वह रो- रो कर मां से बतायी। 
देर रात तक गांव में ही मामले को दबाने के लिए पंचायत चलती रही। बात न बनने पर घटना की सूचना पुलिस को दी गई। आरोप के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट और एससीएसटी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पिलकिछा तिराहे से गिरफ्तार कर लिया गया। 
मिली जानकारी के मुताबिक उक्त गांव के निवासी दलित बालिका के माता पिता धान की निराई के लिए खेत में गये थे। घर में उनकी 13 वर्षीया पुत्री अकेली थी। उसी समय बड़सरा गांव निवासी संतोष यादव किसी काम से उसके घर पहुंच गया। बालिका ने कहा कि उसके माता – पिता खेत में काम करने गए हैं। वे शाम होने तक आयेंगे। आप बाद में आकर उनसे बात कर लीजिएगा। घर में उसे अकेली देख संतोष पर हैवानियत सवार होने लगी। 
वह घर में घुसकर कर भीतर से दरवाजा बंद कर लिया। उसके इरादे को वह भांप पाती की शैतान ने उसे पटक दिया। जान से मार देने की धमकी देते हुए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। उसके बाद वह नर पिशाच आगे बढ़ता गया। उसे उसकी हालत पर जरा सी तरस और शर्म नहीं आई। बालिका रोती गिड़गिड़ाती रही लेकिन वह शैतान उसकी आबरू लूटता रहा। मकसद पूरा हो जाने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर शनिवार की देर रात पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया। रविवार की भोर आरोपित संतोष यादव को पिलकिछा तिराहे से गिरफ्तार कर लिया गया। घटना की जानकारी दूसरे दिन होने पर भीम आर्मी के दर्जन भर पदाधिकारी थाने पहुंच प्रदर्शन करने लगे। नारे बाजी करते हुए आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहे थे। थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने कानूनी कार्रवाई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिए जाने का हवाला देकर मामला शांत करा दिया।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस