बकरी चराने गयी नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म,वीडीओ वायरल होने पर हुआ एफआईआर दर्ज,आरोपी गिरफ्तार



वाराणसी जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला के मोबाइल पर उसकी 12 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म का वीडियो आया तो उसे देख कर वह सन्न रह गई। महिला परिजनों के साथ फूलपुर थाने गई और तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने रेलवे से रिटायर्ड 67 वर्षीय देवीशरण राजभर को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दुष्कर्म का वीडियो बनाने वाले युवक की तलाश कर रही है।
बालिका की मां के अनुसार उनके व्हाट्सएप पर गुरुवार को एक वीडियो क्लिप आई। क्लिप को उन्होंने देखा तो उनकी बेटी के साथ गांव का बुजुर्ग देवीशरण राजभर दुष्कर्म कर रहा था। दुष्कर्म का वीडियो गांव के ही किसी युवक ने चोरी से बनाया है और उसे वृहस्पतिवार को ही सोशल मीडिया पर वायरल किया है।
इस संबंध में बेटी से बात करने पर उसने बताया कि वह गत 11 जुलाई को बकरी चराने गई थी। उसी दौरान देवीशरण राजभर उसे पैसे देने के साथ ही वाजार से कुछ सामान दिलाने की बात कह कर अपने साथ ले गया और दुष्कर्म किया। देवीशरण ने उसे घटना के संबंध में किसी को कुछ न बताने के लिए धमकाया था। इस वजह से वह डर कर चुप थी। 
बेटी से घटना के वारे में जानने के बाद मां उसे लेकर परिजनों के साथ फूलपुर थाने गई और मुकदमा दर्ज कराई। इस संबंध में फूलपुर थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया है। दुष्कर्म का वीडियो बनाने वाले युवक की तलाश में पुलिस की एक टीम लगाई गई है।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस