मुर्गा खाने को लेकर पिता ने कर दी पुत्र की हत्या, पुलिस पिता को गिरफ्तार कर की विधिक कार्यवाई


राम के धाम अयोध्या जिले के पटरंगा थाना क्षेत्र में सोमवार को  देर रात रमई का पूरा इंदारा मेरा स्थित रानीमऊ गांव में रक्षा बंधन त्योहार पर एक दिल दहला देने वाली घटना हुई जिसमें शराबी पिता ने अपने ही इकलौते पुत्र की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। वहीं, आरोपी पिता को भी पुलिस ने आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
पटरंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रमई का पूरा इंदारा मजरे रानीमऊ में सोमवार की देर रात को नेशनल हाइवे के किनारे पर स्थित जगदीश रावत का घर है। इस घर में वह अपनी पत्नी मां और अपने ससुर के साथ रहता था जबकि उसका इकलौता पुत्र रिंकू रावत (35) जो हाइवे के उस पार सात-आठ साल से अलग अपने तीन पुत्र और दो पुत्रियां के साथ रहता था।
रक्षा बंधन के दिन अपनी बहनों से रखी बंधवाने के लिए मुर्गी फार्म से छुट्टी पर घर आया था। सोमवार की रात को साढ़े दस बजे घर पर मुर्गा बना था उसी को खाने को लेकर पहले मां और बेटे में कहासुनी हुई उसके बाद पिता से। इस पर पिता ने पुत्र और पिता के रिश्ते को ही खत्म कर दिया और हाइवे पर ही पहले चाकू से गले पर वार कर दिया उसके बाद जब रिंकू गिर गया तो उसको घसीट कर किनारे लाकर गला काटकर हत्या कर दी। थाना प्रभारी ओमप्रकाश  ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है और आरोपी को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना ने एक बार फिर पिता और पुत्र के रिस्ते को दागदार बना दिया है। परिवार में घटना के बाद मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस