तेज रफ्तार का कहर: रोडवेज की बस ने किशोर को कुचला हुई मौत



जौनपुर। जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र स्थित सिकरारा बाजार के पास जौनपुर- प्रयागराज मार्ग पर रविवार की दोपहर में तेज रफ्तार रोडवेज की बस ने कुचलकर साइकिल सवार एक किशोर की मौत के घाट उतार दिया घटना के बाद चालक थोड़ी दूरी पर बस खड़ी कर फरार हो गया। घटना की खबर मिलने पर थानाध्यक्ष सिकरारा मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए विधिक कार्यवाई की है।
खबर है कि जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर सड़क के किनारे झोपड़ी डालकर रहने वाले धरिकार बस्ती का किशोर आकाश उर्फ मोटू अपने चचेरे भाई कमलेश के साथ साइकिल से सिकरारा बाजार से दवा लेकर अपने बस्ती की तरफ लौट रहा था तभी बस्ती से महज सौ मीटर पहले गोरखपुर से प्रयागराज जा रही सिविल लाइंस डीपो की रोडवेज बस की चपेट में आ गया। तेज रफ्तार बस के धक्के से आकाश गिरा और उसका सिर पिछले चक्का के नीचे आ गया जबकि कमलेश दूर छिटक कर गिर गया,कमलेश को मामूली चोट लगी जबकि आकाश की मौके पर मौत हो गई।घटना की सूचना पाकर मृतक के पिता मायाराम निवासी रैना थाना दक्षिणटोला मऊ ,माँ गेना देवी चाचा पप्पू सहित बस्ती के लोग मौके पर पहुँच गए।सड़क के किनारे परिजन बिलखने लगे,तभी थाने की पुलिस मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।उधर बस चालक बस को थाने के आगे खड़ा कर फरार हो गया। बस कंडक्टर दयाशंकर निवासी प्रयागराज ने बताया कि बस में कुल 18 यात्री सवार थे।बस चालक मनोज कुमार बस खड़ी कर फरार हो गया।पुलिस बस थाने लाकर मृतक के परिजनों से तहरीर लेकर कार्रवाई में जुट गई।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस