देशभक्ति गीतो से तन और मन में नयी उर्जा का हो जाता है संचार- शैलेंद्र सिंह


मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज में मेरा देश महान है देशभक्ति गीत का हुआ प्रीमियर 

जौनपुर। मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के हाल में मंगलवार को मेरा देश महान है देश भक्ति गीत का प्रीमियर हुआ। गीत जनपद के विभिन्न स्थानों पर शूट किया गया है। इसमें जिले के समाजसेवी व्यक्तियों ने प्रतिभाग किया। 
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि देशभक्ति गीतों से तनमन में नई ऊर्जा का संचार होता है। गीत को बहुत ही शानदार ढंग से फिल्माया गया है। सराहनीय कार्य के लिए पूरी टीम बधाई की पात्र है। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इस तरह के देशभक्ति गीत ज़रूर बनना चाहिए। विशिष्ट अतिथि टीआई जीडी शुक्ला ने कहा कि पुलिस परिवार में देश सेवा कूट कूट कर भरी रहती है। गीत के माध्यम से जो देशभक्ति दिखाई गई है वो सराहनीय है। ऐसी गीत बनते रहने चाहिए। गीतकार अनीस जहां ने कहा कि देशभक्ति गीत के माध्यम से युवाओं में ऊर्जा भरी जा सकती है। इसके पूर्व कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे प्राचार्या डॉ अब्दुल कादिर खां ने सभी का स्वागत किया। आये हुए अतिथियों को डायरेक्टर सागर शान ने शाल और स्मृत चिन्ह देकर स्वागत किया। अतिथियों के प्रति आभार जताते हुए सागर ने कहा कि वे जौनपुर के मूल निवासी है। देशभक्ति गीत के माध्यम से हर किसी को जोड़ा जा सकता है। जब देश की बात आती है तो हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सहित सभी धर्म के लोग एकसाथ खड़े दिखाई देते हैं। रिदम एंटरटेनमेंट बैनर के तले निर्मित  मेरा देश महान है गीत को सभी ने सराहा। गीत में रवींद्र सिंह ज्योति, आशीष माली,, डॉ विवेक श्रीवास्तव, डॉॅ अंजू कनौजिया वासु अग्रहरि, प्रदीप राकस्टार, सुराज सिंह आदि की भागीदारी रही। कार्यक्रम का संचालन सलमान शेख ने किया। कार्यक्रम में राजेंद्र सिंह, दुर्गेश सिंह, नेहा सिंह, हर्ष वर्धन रघुवंशी, वासु अग्रहरि, विशाल सेठ, मिनाज शेख, डॉ जीवन यादव, सरला महेश्वरी, आकांक्षा दिवेदी, शालिनी सिंह, मनु सिंह, अब्दुल्लाह तिवारी आदि तमाम लोग उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस