जौनपुर की जनता का हम पर बड़ा अहसान है समाज के हितो के लिए हमेसा प्रयासरत रहूंगा - बाबूसिंह कुशवाहा



जौनपुर। शहर विधान सभा क्षेत्र लखनपुर गांव में रविवार 18 अगस्त को अशोक भवन पर मौर्य समाज द्वारा आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए सांसद जौनपुर बाबूसिंह कुशवाहा ने सभी मौर्य समाज के लोगो के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप सभी साथियों ने मुझको जौनपुर का सांसद बना कर देश की पंचायत में है इसके लिए हम समाज के सभी साथियों के प्रति आभारी है। उन्होंने आप लोगो ने लोकसभा के चुनाव में जिस तरह से हमारा साथ दिया उसके लिए सम्मान तो हमको आप लोगो का करना चाहिए लेकिन आप लोगो ने हमारा सम्मान किया इसके लिए भी आप सभी का सदा आभार रहेगा। 
लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी से लेकर चुनाव जीतने तक की सभी परिस्थितियों पर चर्चा करते हुए सांसद बाबूसिंह ने बताया कि चुनाव में आने से पहले हमको प्रदेश की कई लोकसभा सीट जैसे गाजीपुर, फतेहपुर, फूलपुर और जौनपुर से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव सपा की ओर से आया तो हमारे साथी पहले सभी जगहो पर लोगो से बात चीत किए  लेकिन जब जौनपुर के साथियों से बात कर बताया तो हमने जौनपुर से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया और जौनपुर की आवाम हमारे विश्वास पर खरी उतरी और हमको लोकसभा में अपना प्रतिनिधित्व सौंपते हुए देश की बड़ी पंचायत में भेज दिया है। जिस उम्मीद के साथ आपके बीच आया था उससे बढ़कर आपका स्नेह हमको मिला है। उन्होंने पीडीए के नारे की चर्चा करते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को बधाई ज्ञापित किया और कहा कि इसका जो असर दिखा उससे तमाम राजनैतिक दलो में बौखलाहट आ गई है।
सांसद श्री कुशवाहा ने समाज के लोगो को जागरूक करते हुए कहा कि समाज के लोगो को विचार करना चाहिए कि आखिर उनकी शिक्षा ,रोजगार, स्वास्थ्य और किसान हित की बाते कौन कर रहा है उनकी समस्याओ को दूर करने की बात कौन कर रहा है कौन उनके साथ खड़ा नजर आ रहा है। आगे भी समाज को उनके साथ रहना चाहिए तभी विकास का मार्ग प्रशस्त होगा। ऐसे लोगो के साथ न जाए जो समाज को धोखे में रखे। सांसद बाबूसिंह ने समाज के जागरूक लोगो से अपील किए कि अपने समाज के भूले भटके लोगो को अपने साथ लाने का प्रयास करे और मुख्य धारा से जोड़कर उनको भी विकसित कराने का काम करें।
उन्होंने कहा विगत लोकसभा के चुनाव में समाज के लोगो ने शतप्रतिशत अपनी भागदारी हमारे साथ निभाई लेकिन कुछ कमियां रह गई है आगे उसको सुधारने की जरूरत है इस दिशा में हम सबको एक साथ कदम से कदम मिलाकर चलने की जरूरत है। इसी के साथ सांसद ने मौर्य समाज के लोगो से 2027 की तैयारी अभी से करने की अपील करते हुए कहा कि प्रदेश में अपनी सरकार बनाने के लिए एक जुटता के साथ लग जायें आप सभी की समस्याओ का हर समाधान हो जायेगा। जो हमसे दूर है उनको भी अपने साथ जोड़कर रखे।
अपने समाज के बीच अपना दर्द बयां करते हुए सांसद श्री कुशवाहा ने कहा बड़े ही योजना बद्ध तरीके से लोगो ने हमको फर्जी मामलो में फंसाते हुए विगत 13 सालो से  सत्ता से बाहर कर दिया था इतना ही नहीं लगभग 30 मुकदमे हमारे उपर लाद दिये है। हमें हर तरह से आर्थिक चोट पहुंचाने का काम किया जा रहा है। लेकिन जौनपुर की जनता ने हमको फिर से मुख्य धारा से जोड़ दिया मै आजीवन रिणी रहूंगा। सांसद ने बड़े ही स्पष्ट शब्दो में कहा कि अपने समाज के शान में तनिक भी आंच नहीं आने दूंगा यह हमारा वादा है। उन्होंने कहा हमसे जो भी बन पड़ेगा समाज के लिए उसे हम जरूर पूरा करने का प्रयास करेंगे। इस सम्मान समारोह में सांसद के साथ जिलाध्यक्ष सपा राकेश मौर्य, समर बहादुर यादव एडवोकेट, शत्रुघ्न मौर्य, मनोज मौर्य आदि लोग भी मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस