पुलिस भर्ती परीक्षा: जिले में 7431 अभ्यर्थियों ने छोड़ दी परीक्षा



जौनपुर। जनपद में पुलिस भर्ती परीक्षा में जिले के सभी परीक्षा केन्द्रो पर  दोनो पालियों 7431 अभ्यर्थियों ने परीक्षा छोड़ दी है जबकि दोनो पालियों 20935 अभ्यर्थियों ने परीक्षा में भाग लिया है। सरकारी आंकड़े के मुताबिक पहली पाली में 10402 और दूसरी पाली में 10533 परिक्षार्थियों ने प्रतिभाग किया है।
यहां बता दे कि परीक्षा को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए जिले के सभी प्रशासनिक अधिकारी एवं पुलिस विभाग के सभी अधिकारी एवं पुलिस जन पूरे दिन भ्रमण रत रहते हुए व्यवस्था का संचालन करते नजर आये है। जिला प्रशासन की कमान खुद डीएम जौनपुर संभाल रहे थे तो पुलिस की कमान पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा संभाल रहे थे। कन्ट्रोल रूम के जरिए नकल विहीन परीक्षा कराया गया। कही भी जनपद में नकल की खबर नही मिली है। परीक्षा केन्द्रो पर सीसी टीवी कैमरे लगे हुए है।
परीक्षा छूटने पर परिक्षार्थियों सहित आवाम को किसी तरह की समस्या न हो इसके लिए ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह चाक चौबन्द नजर आयी है।हलांकि इसके बावजूद परीक्षा छूटने पर शहर में हर सड़क पर जाम की स्थित बन गयी थी।


Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस