पूर्वांचल युवा महोत्सव 26 से 28 अक्टूबर तक होगा - डाॅ दिनेश तिवारी


जौनपुर। पूर्वांचल युवा महोत्सव कार्यकारिणी की एक आवश्यक बैठक संपन्न हुई जिसमें पूर्वांचल युवा महोत्सव 26 , 27 एवं 28 अक्टूबर 2024 को सिद्धार्थ उपवन जौनपुर में संपन्न होगा, जिसमें पूर्वांचल एवं अन्य प्रदेशों के लोकप्रिय गायक व लोक संगीत नृत्य ,मेहंदी प्रतियोगिता  खेलकूद ,काव्य पाठ  करने वाले विशिष्ट कलाकारों को आमंत्रित किया जाएगा। जो भी कलाकार इस महोत्सव में प्रतिभाग करना चाहते हो वह शीघ्र ही शीघ्र अपना नाम कार्यकारिणी को उपलब्ध करा दें ।
पूर्वांचल युवा महोत्सव में पूर्वांचल के विशिष्ट जनों को सम्मानित किया जाएगा। बैठक की अध्यक्षता  प्रोफ़ेसर अजय कुमार दुबे ने किया । बैठक में उपस्थित प्रियंका सिंह ,अविनाश दुबे, दुर्गेश तिवारी ,कृपा शंकर सिंह बच्चा एवं कार्यकारिणी के अन्य लोगों ने पूर्वांचल युवा महोत्सव को सफल बनाने के लिए अपने विचार व्यक्त किये ,महोत्सव को सफल बनाने के लिए संस्था के अध्यक्ष डॉ दिनेश कुमार तिवारी ने लोगों से पूर्ण सहभागिता एवं सक्रिय  सहयोग का आग्रह किया।
 

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस