अपने सम्मान समारोह में पीडीए की वकालत करते हुए 2027 के लिए कार्यकर्त्ताओ में जोश भर गये सांसद बाबूसिंह कुशवाहा



जौनपुर।  जौनपुर संसदीय क्षेत्र स्थित शाहगंज विधान सभा क्षेत्र के कस्बा शाहगंज में सपा कार्यकर्त्ताओ द्वारा आयोजित अपने सम्मान समारोह में उपस्थित सपा के कार्यकर्त्ताओ को सम्बोधित करते हुए जौनपुर के सांसद बाबूसिंह कुशवाहा ने पीडीए की वकालत करते हुए सपा कार्यकर्त्ताओ में जोश का संचार किया और कहा कि जैसे पीडीए के सभी साथी मिलकर लोकसभा के चुनाव में सपा को बड़ी जीत दर्ज कराने का काम किया है। उसी तरह 2027 में पूरी ताकत के साथ एक जुट होकर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का काम करें।
सांसद श्री कुशवाहा ने कहा आज वर्तमान सरकार के शासन काल में पीडीए की उपेक्षित है लेकिन सपा की सरकार बनने के बाद पीडीए दावे से कह सकेगा हमारी सरकार है। उन्होंने कहा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी लगातार पीडीए के उत्थान की योजनायें बना रहे है। सभी कार्यकर्त्ता साथी एक जुट रहे और अपने सभी भेदभाव दूर कर पार्टी को सत्ता की चाभी देने के लिए काम करें। सांसद श्री कुशवाहा ने बहुत ही स्पष्ट शब्दो में कहा कि पार्टी का कार्यकर्ता ही पार्टी का रीढ़ होता है। इसलिए सभी कार्यकर्त्ताओ को पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए काम करने की जरूरत है।उन्होंने कहा लोकसभा चुनाव के दौरान कुछ कार्यकर्त्ता भाजपा के बहकावे में आ गये थे अब उनको जोड़कर आगे बढ़ने की जरूरत है।
सांसद श्री कुशवाहा ने कहा लगातार क्षेत्र की जनता से मिलने और उनकी समस्याओ को जानने का प्रयास किया जा रहा है। हर स्तर से जिस तरह की समस्यायें बताई जा रही है वह साफ संकेत कर रही है कि विगत सात सालों में वर्तमान सरकार के द्वारा जनता की मूलभूत समस्याओ की खासी अनदेखी की गई है। सांसद ने कहा जनता लगातार पानी बिजली सड़क नाली खड़न्जा शिक्षा स्वास्थ्य आदि समस्यायें जनता के बीच सुनने को मिल रही है। सांसद ने सपा के कार्यकर्त्ताओ को आश्वस्त किया कि आप सभी की समस्याओ के निराकरण के लिए पार्टी के सभी नेता लगातार प्रयास करते रहेंगे। बतौर सांसद हमसे जो भी बन पड़ेगा उसे जरूर करूंगा। 
शनिवार 17 अगस्त को सांसद बाबूसिंह कुशवाहा कई कार्यकर्त्ताओ के निधन पर उनके घरो पर पहुंच कर शोक संवेदना व्यक्त किये तो नगर पंचायत शाहगंज के सभासदो के साथ बैठक में भाग लिए जहां पर भाजपा के सभासद फंडिंग की समस्या का रोना रोते हुए सांसद से विकास में योगदान की अपेक्षा किए जिस पर सांसद ने यथोचित सहयोग का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर शाहगंज विधान सभा के अध्यक्ष सहित पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई सहित बड़ी तादाद में सपा नेताओ ने अपने सांसद का गर्मजोशी के साथ स्वागत अभिनंदन किया।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस