दीक्षांत समारोह की तैयारियों की संयोजकों के साथ हुई समीक्षा, 18 सितम्बर को होगा 28 वां दीक्षांत समारोह

जौनपुर. वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के 28 वें दीक्षांत समारोह के आयोजन हेतु सोमवार को कुलपति सभागार में कुलपति प्रो. वंदना सिंह की अध्यक्षता में आयोजन समिति के संयोजकों के साथ समीक्षा बैठक आयोजित की गई। कुलपति प्रो. वंदना सिंह ने समिति के संयोजकों से बिन्दुवार प्रगति की जानकारी ली। साथ ही उसमें क्या-क्या काम हुए उसका विवरण भी जाना। कुलपति प्रो. वंदना सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय का 28 वां दीक्षांत समारोह18 सितम्बर को आयोजित होगा। दीक्षांत समारोह विश्वविद्यालय के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण पर्व  है।
समीक्षा बैठक में कुलसचिव महेंद्र कुमार ने कहा कि दीक्षांत समारोह से जुड़े सभी कार्य को सभी अधिकारी प्रशासनिक अधिकारी एवं पटल के सहायक प्राथमिकता पर करें। इस बाबत हमें  राजभवन से मिले दिशा निर्देश के आधार पर हमें कार्यवाही करनी होगी ताकि किसी भी तरह काम में विलंब ना हो ।
विश्वविद्यालय में  दीक्षांत समारोह के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए 51 समितियों का गठन किया गया है। पीएच. डी. उपाधि धारकों को समय से सूचना देने की जिम्मेदारी उप कुलसचिव बबिता सिंह को दी गई है। दीक्षांत समारोह में आमंत्रित अतिथियों की सूची तैयार कर निमंत्रण भेजने की व्यवस्था के बारे में उप कुलसचिव अजीत प्रताप सिंह मेडल एडवाइजरी समिति के  बारे में संयोजक अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो अजय द्विवेदी एवं राष्ट्रीय सेवा योजना के पूर्व समन्वयक प्रो. राकेश यादव को दीक्षांत समारोह के पूर्व गोद लिए गए गावों तथा आंगनबाड़ी केन्द्रों की आपसी प्रतियोगिता कराने के बारे में और एनएसएस कोऑर्डिनेटर डॉ राज बहादुर यादव के कार्य की प्रगति पर चर्चा की गई।


इस अवसर पर कुलसचिव महेंद्र कुमार, वित्त अधिकारी संजय कुमार राय, परीक्षा नियंत्रक विनोद कुमार सिंह, ‌ प्रो अजय द्विवेदी,  उप कुलसचिव अजीत कुमार सिंह, अमृत लाल, बबिता सिंह, प्रो अविनाश पाथर्डीकर,   प्रो. देवराज, प्रो. अजय प्रताप सिंह, प्रो. सौरभ पाल, प्रो. मनोज मिश्र,  प्रो. राज कुमार सोनी, प्रो. प्रमोद कुमार यादव, प्रो गिरिधर मिश्र,डॉ मनीष गुप्त, डॉ. अन्नू त्यागी, डॉ. जान्हवी श्रीवास्तव, डॉ अमित वत्स, डॉ. लक्ष्मी मौर्या, डॉ पी के कौशिक, राज नारायण सिंह समेत समिति के संयोजक उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस