एक रात में 15 घरो के टूटे ताले चोर उठा ले गए घर का सामान,आखिर कहां सो रही थी पुलिस जानें घटना



रायबरेली जिले में लालगंज में रेल कोच आवासीय परिसर में बीती रविवार रात चोरों ने 15 घरों के ताले तोड़कर सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए। इस वारदात  को अंजाम चोरों ने उसे समय दिया जब इन घरों के रहने वाले रेल कोच में कार्यरत सरकारी कर्मचारी रक्षाबंधन मनाने के लिए अपने-अपने घरों को गए हुए थे। इन घरों के ताले टूट जाने से व चोरी हो जाने से आवासीय परिसर में रहने वाले अन्य रेलवे के कर्मचारी भयभीत हैं। 
रविवार की रात रेल कोच आवासीय परिसर के बंद घरों को निशाना बनाया गया। चोरों ने टाइप टू क्वार्टर्स 2060- डी निवासी मुकेश कुमार,2060-ए निवासी प्रभात कुमार,2069-ए निवासी सुशील वर्मा, 2025-ए,व2025-डी निवासी शीला व जितेंद्र कुमार, 2026-सी  व 2068-सी निवासी अनुराग सिंह व किशन रजक, 2065-सी , 2065-डी निवासी  प्रिंस सचान तथा राकेश कुमार, 2071-बी तथा 2071-निवासी विश्व कुमार व भारती अभिजीत गुप्ता, 2072-बी व 2072-सी निवासी चोखेलाल व संजय कुमार ,2073 -ए व2073-बी दीपक वर्मा व दीपक कुमार के आवासों से लाखों रुपयों का सामान पार कर दिया। 
मामले में रेलवे पुलिस फोर्स के इंस्पेक्टर अरविंद सिंह से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि हम लोगों की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी रेलवे की संपत्ति की सुरक्षा व व्यवस्था करना ना कि आवासीय परिसर की सुरक्षा व्यवस्था करना लेकिन फिर भी हम लोग आवासीय परिसर की सुरक्षा व्यवस्था के लिए बीच-बीच में गस्त की व्यवस्था की जाती है। घरों के ताले टूटे हैं लगभग कितना सामान चोरी हुआ है इस बारे में अभी जानकारी नहीं है।  वहीं क्षेत्राधिकार लालगंज से जब इस संदर्भ में बात की गई तो उन्होंने बताया कि 15 घरों के ताले टूटे अभी यह कह पाना मुश्किल है कि कितने की चोरी हुई है क्योंकि जिन घरों के ताले टूटे हैं उन  लोगों के आने पर ही पता चलेगा किसका कितना सामान चोरी हुआ है । जब वह लोग आएंगे तभी पता चल पाएगा किसका कितना सामान गया है और लगभग कितने का है।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस