11 से 13 अगस्त को प्रत्येक विधानसभा में तिरंगा यात्रा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बाइक रैली निकालेंगे - सुशील त्रिपाठी


जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर महत्वपूर्ण विषय पर संगोष्ठी आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने किया जिसके मुख्य अतिथि क्षेत्रीय महामंत्री सुशील त्रिपाठी एव विशिष्ट अतिथि के रूप मे  जिला प्रभारी अशोक चौरसिया रहे। 
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय महमंत्री सुशील त्रिपाठी ने कहा कि कई वर्षों से बड़े ही हर्षोल्लास के साथ राष्ट्र की एकता एवं अखंडता के साथ संकल्प व प्रतिबद्धता के साथ स्वतंत्रता दिवस को हर घर तिरंगा और तिरंगा यात्रा सहित विभिन्न कार्यक्रमों को आयोजित करते चले आ रहे हैं हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कार्यक्रम के 112वे संस्करण में कहा कि 15 अगस्त का दिन अब दूर नहीं है अब 15 अगस्त को घर-घर तिरंगा अभियान चला कर इस कार्य को पूर्ण करना पार्टी की प्राथमिकता है। पार्टी ने उत्तर प्रदेश में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के दिन हर घर तिरंगा के संकल्प के साथ अभियान की विस्तृत कार्य योजना तैयार अभियान हेतु जिला स्तर पर 8 मार्च को कार्यशाला आयोजित की है। इसके साथ 8 और 9 अगस्त को मंडल स्तर पर बैठक आयोजित की जाएगी। जिसमें बूथ स्तर पर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के कार्य योजना पर चर्चा की जाएगी पार्टी ने निर्णय लिया है कि 11, 12 व 13 अगस्त 2024 को प्रत्येक विधानसभा में तिरंगा यात्रा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बाइक रैली निकालेंगे बड़ी संख्या में पार्टी की पदाधिकारी कार्यकर्ता स्थानीय नागरिकों के साथ मोटर साइकिल से हाथों में तिरंगा लेकर तिरंगा यात्रा निकलेंगे 12 से 14 अगस्त 2024 तक महां पुरुषों की प्रतिमा एवं स्मारकों के आसपास स्वच्छता अभियान का कार्यक्रम चलाया जाएगा एवं अमर बलिदानियों व महापुरुषों के प्रतिमाओं पर माल्यार्पण करके पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि कृतज्ञ नमन करेंगे।
जिला प्रभारी अशोक चौरसिया ने कहा कि 13, 14 व 15 अगस्त 2024 तक प्रत्येक कार्यकर्ता जन-जन से संपर्क करके प्रत्येक व्यवसायिक केंद्र पर हर घर तिरंगा फहराने से अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे पार्टी 14 अगस्त को विभाजन की विभीषिका स्मृति दिवस पर प्रत्येक जनपद में गोष्ठी का आयोजन करेगी तथा मौन जुलूस भी निकालेगी इसके साथ विभाजन की विभीषिका को प्रदर्शित करती हुई प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी जिला केन्द्रो पर संगोष्ठी करते हुए विभाजन के काले अध्याय को याद करते हुए लाखों की संख्या में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में पदाधिकारी बड़े पैमाने पर जगह-जगह सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेंगे प्रत्येक बूथ के हर घर पर तिरंगा फहराया जाएगा इसके लिए पार्टी के कार्यकर्ता  घर-घर संपर्क कर लोगों को प्रेरित भी करेंगे।
जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह अभियान अत्यन्त महत्वपूर्ण है क्योंकि यह युवाओं के दिलों में देशभक्ति की भावना का और संचार करेगा, जो हमारे देश के विकास के लिए महत्वपूर्ण है यह हमारी एकता को प्रदर्शित करता है भारत एक है, भारत हमेशा एक रहेगा यह नारा लोगों को और अधिक एकजुट करेगा और देश से ही हमारी पहचान है। उन्होंने आगे कहा कि हमारे जनपद के सभी कार्यकर्ता बढ़े उत्साहित कार्यकर्ता है मैं आपको आश्वासन देता हूं इस कार्यक्रम को मन और लगन से करेंगे और तिरंगा यात्रा में बढ़ चढ़कर हिस्सेदारी तय करेंगे इसे सफल बनाएंगे मैं आपको आश्वासन देता हूं जिस तरह से आपके नेतृत्व मे इस तिरंगा यात्रा को यादगार पल बनाया जाएगा।
कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सुशील मिश्रा ने की । उक्त अवसर पर कृपाशंकर सिंह, कुंवर वीरेन्द्र सिंह, पुष्पा शुक्ला पियूष गुप्ता सुनील तिवारी अमित श्रीवास्तव सुधाकर उपाध्याय संतोष सिंह सुरेंद्र सिंघानिया राकेश वर्मा संदीप सरोज रविंद्र सिंह धनंजय सिंह रामसूरत मौर्य धीरू सिंह उमेश तिवारी बृजेश यादव सुनील यादव ओमप्रकाश सिंह विपिन द्विवेदी आमोद सिंह नरेंद्र उपाध्याय अनिल गुप्ता अजय सरोज इंद्रसेन सिंह घनश्याम यादव पंकज श्रीवास्तव एव समस्त मंडल अध्यक्ष एव मंडल महामंत्री आदि उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस