एसपी के नेतृत्व में शहर की सड़को पर पुलिस बल की गस्त, राष्ट्र और समाज विरोधी कार्य करने वालो पर होगी कठोर कार्रवाई


जौनपुर। पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने 17 जुलाई 24 को मुहर्रम के त्योहार को शान्ति पूर्वक सम्पन्न कराने को दृष्टिगत रखते हुए थाना कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत कोतवाली पुलिस बल सहित जिले के थानो के पुलिस बल के साथ शहर में पैदल गस्त किया। 
पुलिस अधीक्षक डॉ शर्मा ने कहा कि मुहर्रम त्योहार, शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने तथा आमजन में सुरक्षा का भाव जागृत करने के उद्देश्य से मुख्य मार्गों व अन्य स्थानों पर पैदल गस्त किया गया है साथ ही लोगों को एवं पुलिस अधिकारीगण को आवश्यक आदेश-निर्देश दिए गये। पुलिस अधीक्षक ने स्पष्ट रूप से हिदायत दी कि किसी भी नयी परम्परा की अनुमति नही दी जायेगी। साथ ही जो मानक ताजिया के लिए शासन से बनाया गया है उसकी अवहेलना करने वालो पर कठोर कार्रवाई होगी।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस तरह के त्योहार पर विगत वर्षो में कुछ शरारती तत्व एवं कम्यूनल विचार धारा वालो द्वारा अशान्ति पैदा करने एवं राष्ट्र विरोधी कार्य करने का प्रयास होता है इस वर्ष सावधान हो जाये अगर किसी तरह की गलत हरकते की और साम्प्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने का काम किया गम्भीर धाराओ जेल के अंदर किया जायेगा। ऐसी धाराएं लगेगी कि जमानत होना मुश्किल होगा। इस बार पुलिस प्रशासन किसी तरह की राष्ट्र विरोधी और समाज विरोधी हरकत को कत्तई बर्दाश्त करने के पक्ष में नही है।
शहर की सड़को पर पैदल गस्त के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार, प्र0नि0 कोतवाली मिथिलेश कुमार मिश्रा, यातायात प्रभारी जी0डी0 शुक्ला आदि पुलिस बल तथा जिम्मेदार अधिकारी गण गस्त में शामिल रहे। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस