सभासद पर जानलेवा हमला, एफआईआर दर्ज पुलिस बदमशो की तलाश में जुटी


जौनपुर। नगर पालिका परिषद जौनपुर के वार्ड नं 26 के सभासद आनंद निषाद उर्फ बच्चा पर दबंगों ने पुरानी रंजिश को लेकर अचानक हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है उसके हाथ में फ्रैक्चर हो गया है। अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 
खबर है कि नगर पालिका परिषद के वार्ड नं 26 चक प्यारअली के वर्तमान सभासद व बलुआघाट निवासी आनंद निषाद के पर रविवार की देर रात 11 बजे सद्भावना पुल के पास जानलेवा हमला हुआ। इससे सभासद गंभीर रूप से घायल हो गए और उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया।
नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के सरायपोख्ता चौकी अंतर्गत सद्भावना पुल के पास पुरानी रंजिश को लेकर वार्ड नं 26 के सभासद आनंद निषाद (40) पर हमला हुआ। पुलिस के मुताबिक एक युवक जो सभासद आनंद निषाद के यहां पहले टेंट हाउस पर काम करता था, काफी दिनों से सभासद ने कार्य में लापरवाही के कारण उसे अपने टेंट हाउस से हटा दिया। तभी से रंजिश रख रहा था। 
बीती रात में सद्भावना पुल के पास 10-12 की संख्या में युवक पहले से मौजूद थे। जैसे ही सभासद आनंद निषाद उस रास्ते से आ रहे थे, दबंगों ने रोक लिया और उनके ऊपर लाठी- डंडे और चाकू से हमला कर दिया। जिससे सभासद आनंद निषाद गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका बाया हाथ फैक्चर हो गया और चेहरे पर चाकू के हमले से चोट लगी, जिससे सभासद अचेत हो गए। खून से लथपथ हाल में वह किसी तरह कोतवाली पहुंचे। शहर कोतवाल मिथिलेश मिश्रा ने तत्काल उनसे तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस को भेज कर मेडिकल करवाया।
कोतवाल मिथिलेश मिश्रा ने बताया कि सभासद आनंद निषाद द्वारा नखास के आशीष निषाद सहित कई लोगों के विरुद्ध तहरीर दी गई है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दबंगों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द हमलावर जेल में होगे। इस घटना से नगर पालिका परिषद के सभासदो में खासा गुस्सा है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस