आपरेशन लंगड़ा के तहत फिर पुलिस की गोली का निशाना बना बायां पैर, पुलिस के इस कार्यवाई का जबाव भी दे रहे है बदमाश


जौनपुर। जनपद में जिस तेजी के साथ पुलिस आपरेशन लंगड़ा के तहत लगातार कथित बदमाशो के बायें पैर में गोली मारकर लंगड़ा बनाने में सक्रिय है उसी तेजी के साथ अपराधी भी जनपद के अन्दर लगातार अपराधिक घटनाओ को अंजाम देकर हत्या लूटपाट और चोरी सहित किशोरियों के साथ दुष्कर्म जैसी जघन्य घटनाओ को अंजाम देने में जुटे हुए है। जी हाँ  बीती रात जिले की पुलिस ने दावा किया है कि थाना तेजीबाजार, बक्शा तथा बदलापुर की संयुक्त पुलिस टीम ने हत्या के प्रयास का वाछिंत एक अभियुक्त राहुल यादव को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से 01 पिस्टल, 01 खोखा कारतुस व 02 जिन्दा कारतुस बरामद भी किया है।
पुलिस ने जो कहांनी इस लगड़ा आपरेशन की बनाई है उसके अनुसार पुलिस अधीक्षक डा0 अजय पाल शर्मा के दिशा निर्देशन में अपराध एवं अपराधियो के विरूद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान के दौरान थानाध्यक्ष तेजीबाजार के साथ थाना बक्शा व बदलापुर के संयुक्त टीम मु0अ0सं0-13/24 धारा-307,506,34 भादवि में वाछिंत अभियुक्त राहुल यादव पुत्र रामबली उर्फ बब्बन यादव निवासी ग्राम सरौली थाना तेजीबाजार की तलाश कर रही थी बीती रात 1.50  बजे रात पुलिस को खबर मिली कि अपराधी राहुल यादव मैनुद्दीनपुर पुलिया के पास है पुलिस ने पीछा कर उसे रोका तो वह पुलिस टीम पर फायर कर दिया जबाव पुलिस ने भी गोली चलाई जो उसके पैर में लगी और गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से एक पिस्टल .32 बोर, 01 खोखा कारतुस व 02 जिन्दा कारतुस बरामद किया गया। घायल बदमाश का उपचार जिला अस्पताल में कराया गया।जिसके आधार पर थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 167/24 धारा 109 बीएनएस व धारा 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की गई है। बदमाश का क्रिमिनल इतिहास है उसके उपर विभिन्न थानो में एक दर्जन अपराधिक मामले दर्ज है।
पुलिस के इस लगड़ा आपरेशन का जबाव बदमाश देते हुए थाना सरायख्वाजा और थाना महराजगंज क्षेत्र में एक एक हत्यायें करके समाज के अन्दर अपनी अपराधिक उपस्थित दर्ज कराये है। पुलिस के गले की फांस बन गया है। इस तरह पुलिस लंगड़ा बना रही है तो अपराधी भी अपराध लगातार कर रहे है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस