भाजपा विधायक के बागावती तेवर, यूपी सरकार के खिलाफ खोल दिया मोर्चा वीडियो वायरल






2027 के चुनाव में भाजपा की सरकार बनाने के लिए केन्द्रीय नेतृत्व को यूपी में कठोर निर्णय लेने के लिए दे डाली सलाह 

जौनपुर। शोसल मीडिया पर वायरल जौनपुर के बदलापुर विधान सभा के विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा का एक बयान साफ संकेत दे रहा है कि भाजपा के अन्दर उत्तर प्रदेश में सबकुछ ठीक नही चल रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल में विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा ने अपने ही सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि अगर भाजपा नेतृत्व उत्तर प्रदेश में कुछ कड़ा कदम नहीं उठाया तो 2027 में प्रदेश के अन्दर भाजपा की सरकार नहीं बन सकेगी। उनके सीधे निशाने पर प्रदेश भाजपा सरकार के मुखिया थे हलांकि वीडियो में किसी का नाम नहीं लिया है।
वहीं इस मुद्दे पर विधायक रमेश मिश्रा से बात करने पर उन्होंने सरकार के कामो पर सवाल खड़ा करते हुए नाराजगी व्यक्त किया और  कहा कि जिस तरह से जनप्रतिनिधियों की उपेक्षायें हो रही है। वह भविष्य में पार्टी के लिए खतरे का संकेत दे रही है। इतना ही नही जन प्रतिनिथियों की बात तक सरकारी अधिकारी व कर्मचारी सुन नहीं रहे हैं। ऐसे में हम जनता के बीच 2027 में किस मुद्दे को लेकर जाएंगे।
इसके पहले विधायक श्री मिश्रा ने जौनपुर के पुलिस अधीक्षक के ऊपर थानेदारो के ट्रान्सफर पोस्टिंग में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पुलिस के अधिकारी और सरकार को कटघरे में खड़ा किया था। सीधे तौर पर कहा कि कुछ थानेदारों की पोस्टिंग पैसे के बल पर की जा रही है। इस बयान के बाद 24 घन्टे पहले पोस्टिंग पाये थानाध्यक्ष चन्दवक से त्रिवेणी सिंह को पुलिस अधीक्षक ने लाइन हाजिर कर दिया जब जबकि लाइन हाजिर करने के एक दिन पूर्व त्रिवेणी सिंह को  थाना सरपतहां से चन्दवक का थानेदार बनाया गया था।
हलांकि थानेदार की खिलाफ हुई कार्रवाई में 
जिले के प्रभारी मंत्री की भूमिका बताई जा रही है। विधायक की शिकायत पर मंत्री ने एसपी से तुरंत थानेदार के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा था। जिस पर त्रिवेणी सिंह को लाइन हाजिर किया गया था। इसके बाद विगत दिवस सीएचसी बदलापुर में तैनात एक संविदा डॉक्टर को हटाने के लिए अपने लेटर पैड पर सीएमओ और जिलाधिकारी को  पत्र दिया इसके बाद भी डॉक्टर सीएचसी बदलापुर पर मौजूद है।
बदलापुर विधायक श्री मिश्रा ने अपनी ही पार्टी पर आरोप लगाया और कहा कि जिस तरह से विपक्ष ने पीडीए का फार्मूला और सपा ने व्यापक भ्रामकता जनता में पैदा कर रखा है, ऐसी स्थिति में आज की तारीख में बीजेपी की स्थित अच्छी नहीं है। स्थिति अच्छी तब हो सकती है जब केंद्रीय नेतृत्व उत्तर प्रदेश में कुछ कठोर कदम उठायेगा। 

रमेश मिश्रा भाजपा के टिकट पर दूसरी बार बदलापुर से विधायक चुने गए हैं। विधायक ने स्वयं अपना वीडियो बना कर वायरल किया है। वीडियो के संबंध में बात करने पर विधायक ने उसकी पुष्टि किया और कहा कि वीडियो सही है सरकार खुद अधिकारियों से जनप्रतिनिधियों की अनदेखी करा रही है।
इस प्रकार विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा सरकार और सरकारी तंत्र अधिकारियों के खिलाफ जिस तरह से मौर्चा खोल रखे है वह तो यही संकेत करती है कि पार्टी के अन्दर तथा सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। विधायक के बयनो से सरकार के खिलाफ बग़ावत की बू आ रही है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस