केन्द्र और प्रदेश की सरकारो द्वारा ग्रामीण क्षेत्रो के विकास का दावा हवा-हवाई, आज भी मूल भूत समस्यायें है बरकरार- सुकन्या कुशवाहा


जौनपुर सांसद बाबूसिंह कुशवाहा की पत्नी सुकन्या कुशवाहा जौनपुर संसदीय क्षेत्र में चुनाव जीतने के बाद अब जनता से मिलकर जता रही है आभार, देख रही है समस्यायें 

जौनपुर। जनपद के जौनपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद बाबूसिंह कुशवाहा की अनुपस्थित में उनकी पत्नी श्रीमती सुकन्या कुशवाहा जौनपुर संसदीय क्षेत्र की जनता से मिलकर आभार कार्यक्रम चला रही है और क्षेत्र की समस्याओ से रूबरू होने के साथ उसके निस्तारण का भी प्रयास करती नजर आ रही है। आज 19 जुलाई को उन्होने अपना कार्यक्रम शाहगंज विधान सभा क्षेत्र सहित सदर विधान सभा के ग्रामीण इलाको में लगाया था।
श्रीमती सुकन्या कुशवाहा जौनपुर सदर विधान सभा क्षेत्र स्थित ग्राम सभा गोरारी में पहुंचकर जन मानस से मिलकर उनकी समस्याओ को जाना साथ चुनाव में मिली सफलता के लिए क्षेत्र की जनता का आभार जताया और कहा कि जनता ने जिस तरह हमारे परिवार पर भरोसा जताया है हमारा परिवार उसी तरह जनता के साथ चट्टान की तरह पूरे समय तक खड़ा नजर आयेगा।
इसके अलांवा श्रीमती कुशवाहा शाहगंज विधान सभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र राम नगर और बसरफाबाद में जन सभा को संबोधित करते हुए मतदाताओ के प्रति आभार प्रकट किया और उपस्थित जन समुदाय को भरोसा दिलाया कि उनके हर सुख दुख के साथ बाबूसिंह कुशवाहा का पूरा परिवार खड़ा रहेगा।
अपने सम्बोधन के दौरान सुकन्या कुशवाहा ने कहा कि हम लोग लगातार जौनपुर संसदीय क्षेत्र की जनता के बीच पहुंच रहे है और उनकी समस्याओ से रूबरू होते है तो स्पष्ट रूप से पता चलता है कि वर्तमान सरकार ने ग्रामीण क्षेत्र की जनता के लिए विकास का कोई काम नहीं किया है। विकास के दावे पूरी तरह हवा-हवाई ही नजर आ रहे है। ग्रामीण इलाको में रहने वाले मध्यम वर्ग के लोगो सहित दलित समाज के समक्ष समस्यायें सुरसा की तरह मुंह बाये खड़ी है।
श्रीमती कुशवाहा ने केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकारो को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में जहां पीडीए के लोग रहते और केन्द्र और प्रदेश की सरकारो से उपेक्षित नजर आ रहे है। उनको विकास योजनाओ का लाभ देने के बजाय भाजपा की दोनो सरकारें केवल हिन्दू मुस्लिम करने में जुटी हुई है। उन्होंने पीडीए के लोगो से अपील किया है कि वह अपने हक और अधिकार को पाने के लिए एक मंच पर आये और संघर्ष का मार्ग चुने तभी उनको उनका हक मिल सकेगा। श्रीमती कुशवाहा ने कहा ग्रामीण क्षेत्रो के दौरे के दौरान साफ दिख रहा है ग्रामीण इलाको में पीनी बिजली और सड़क के साथ शिक्षा जैसी मूल भूत समस्याओ का जाल अभी भी बिछा हुआ है। सरकारें बेखबर  जनता की कमाई पर ऐस फरमा रही है।
श्रीमती कुशवाहा के साथ आभार कार्यक्रम अभियान के दौरान पवन मौर्य,रामदर्शनी सिंह, बंदना मेहता, कुसुमलता,रानी सिंह, सुनीता एवं भुपेन्द्र मौर्य , सुभाष चंद्र मौर्य,    प्रभाकर मौर्य सहित समाजवादी एवं जन अधिकार पार्टी के अन्य  कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे ।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस