विधायक का यू टर्न,पहले वीडियों का ठीकरा शोसल मीठिया पर फोड़ा, दूसरे में पढ़े कसीदे अब उठ रहे है विधायक पर सवाल



जौनपुर। अपने बयानो को लेकर सुर्खियों में रहने वाले जौनपुर के बदलापुर विधान सभा क्षेत्र के भाजपा विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा एक दिन पहले एक वीडियों शोसल मीडिया पर वायरल करते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए 2027 में पुनः भाजपा की सरकार नहीं आने की बात किये अपरोक्ष रूप से सीएम योगी को कटघरे मे खड़ा कर दिया था। दूसरे दिन ही यू टर्न लेते हुए अपने वीडियों को शोसल मीडिया पर तोड़ मरोड़कर  प्रस्तुत करने का आरोप लगाते हुए एक नया वीडियो फिर शोसल मीडिया पर वायरल किया जिसमें
 प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी के सम्मान में कसीदे पढ़ते नजर आये और 2027 में फिर भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया है।
अपने यू टर्न वाले वीडियो में विधायक रमेश मिश्रा ने कहा है कि हमारा एक वीडियो शोसल मीडिया के लोग तोड़ मरोड़कर कर प्रस्तुत कर रहे है। बताना चाहते है कि केन्द्र में मोदी जी और प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व सबका साथ सबका विकास के संकल्प के साथ सरकार चल रही है। 2027 में फिर भाजपा की सरकार बनेगी। सपा के लोग मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखना बन्द कर दे। हमारी कुछ कमियां है तो हम लोग उसे सुधार लेगे और 2027 में किसी की दाल गलने वाली नही है।भाजपा पूर्ण बहुमत से फिर सरकार बनायेगी देश में सबका साथ सबका विकास होता रहेगा।

विधायक का पहला वीडियो जिसे तोड़ मरोड़कर प्रस्तुत करने की बात करते है। सच जनता बताये।

जबकि यही विधायक ने एक दिन पूर्व शोसल मीडिया पर वायरल किया था जिसमें स्पष्ट रूप से अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि अगर भाजपा का केन्द्रीय नेतृत्व उत्तर प्रदेश में कुछ कड़ा कदम नहीं उठाया तो 2027 में प्रदेश के अन्दर भाजपा की सरकार नहीं बन सकेगी। विधायक के सीधे निशाने पर उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के मुखिया थे। हलांकि वीडियो में किसी का नाम नहीं लिया था। लेकिन जो आरोप जड़ा उसका सीधा संबंध सीएम योगी से रहा है। वायरल वीडियो को लेकर रमेश मिश्रा से बात करने पर उन्होंने सरकार के कामों पर सवाल खड़ा करते हुए नाराजगी व्यक्त किया और साफ शब्दो में कहा कि जिस तरह से जनप्रतिनिधियों की उपेक्षायें हो रही है। वह भविष्य में पार्टी के लिए खतरे का संकेत दे रही है। इतना ही नही जन प्रतिनिथियों की बात तक सरकारी अधिकारी व कर्मचारी सुन नहीं रहे हैं। इसके लिए सरकार ही जिम्मेदार है। ऐसे में हम जनता के बीच 2027 में किस मुद्दे को लेकर जाएंगे।

 विधायक का दूसरा वीडियो कसीदे पढ़ते हुए 

इस पहले के वायरल वीडियो में विधायक द्वारा दिये गये बयान में सीधे तौर पर बगावत की बू आ रही थी एक दिन बाद ही विधायक जी छल्ल...... और फिर पलटी मारते हुए नया वीडियो वायरल कर दिया जिसमें प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के सम्मान में कसीदे पढ़ते सुने जा सकते है। सवाल आखिर यह है कि दूसरा वीडियो किसके दबाव में जारी हुआ और पहला वीडियो किसके कहने पर विधायक ने जारी किया था। अथवा विधायक जी की कोई व्यक्तिगत पीड़ा थी जो पूरी हो गई और बयान बदल गये इस तरह के तमाम सवाल अब विधायक जी को लेकर आम जनमानस के बीच खड़े हो रहे है। हलांक विधायक जी अब खुद बताये कि मीडिया गलत है या खुद ही गलत है?

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस