बेटे ने पिकप से बाप को रौंदा, पिता की दर्दनाक मौत, आधा दर्जन घायल, जानिए क्या है घटना का कारण

आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर रज्मों (सिधारीगंज बाजार) में पिता-पुत्र के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। झगड़ा होते देख पड़ोसी बीच-बचाव करने पहुंचे। इस दौरान पिकअप लेकर मौके पर पहुंचे छोटे पुत्र ने भीड़ देखी तो गुस्से में वाहन लोगों के ऊपर चढ़ा दिया। घटना में जहां उसके पिता की मौत हो गई, वहीं सात लोग घायल हो गए। 
रानीपुर रज्मों गांव के सिधारीगंज बाजार में सलाहुद्दीन अपने परिवार के साथ रहता है। बीती देर रात में लगभग 12 बजे उसका किसी बात पर लड़के अफरोज व उसकी मां से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों में मारपीट हो गई। मारपीट होता देख उसके पड़ोसी बीच-बचाव करने पहुंचे। तभी सलाउद्दीन का छोटा पुत्र फिरोज पिकअप पर अलमारी लादे हुए कहीं से आया और गुस्से में पिकअप को सलाउद्दीन व अन्य लोगों के ऊपर चढ़ा दी। जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। 
घटना में कई लोग घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुहम्मदपुर ले जाया गया। घायलों में सलाहुद्दीन (50) और उसके पड़ोसी संतोष गौड़ (50), सुशील गौड़ (22) की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने सलाउद्दीन को मृत घोषित कर दिया। घायल विष्णु गौड़ (19), अंशुल गौड़ (21), बीना गौड़ (40) पत्नी अनिल, अभिमन्यु (18), अफसरी (45) पत्नी तौफिक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुहम्मदपुर में इलाज के बाद छोड़ दिया गया। मृतक के भाई जलालुद्दीन ने गंभीरपुर थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई कर रही है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस