पुलिस ने मुठभेड़ के साथ गो तस्कर को किया गिरफ्तार, तस्कर के पैर में लगी पुलिस की गोली


जनपद गाजीपुर स्थित दिलदारनगर पुलिस की सयुंक्त टीम की गोतश्कर से सोमवार की रात 12 बजे मुठभेड़ हो गई। तस्कर की गाड़ी भागते समय रेलवे ट्रैक पर फंस गई, जिसके बाद वह पुलिस पर फायरिंग करने लगा। जवाबी कार्रवाई में तस्कर को गोली लग गई, जिससे वो घायल हो गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 
एसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी के मुताबिक, तस्कर बोलेरे में चार गोवंशों को लेकर भरकर तस्करी करने जा रहा था। थानाध्यक्ष नगसर हाल्ट मय हमराह द्वारा संदिग्ध वाहन/ व्यक्ति चेक कर रहे थे।
इसी दौरान एक तेज रफ्तार बोलेरो सुहवल की तरफ से आती हुई दिखाई दी, जिसे रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन वो पुलिस कर्मियों के ऊपर बोलेरो चढ़ाने का प्रयास करते हुए तेज रफ्तार से दिलदारनगर की तरफ भागा। 
इस घटना की सूचना थानाध्यक्ष नगसर द्वारा प्रभारी निरीक्षक दिलदारनगर को दी गई। वायरलेस चौराहे पर मौजूद प्रभारी निरीक्षक दिलदारनगर व एसओजी टीम द्वारा करमा गांव के सामने नगसर दिलदारनगर रोड पर घेराबंदी की गई। 
एसपी ग्रामीण के मुताबिक तस्कर द्वारा रेलवे पटरी पर बोलेरो चढ़ाकर भागने का प्रयास किया गया। बोलेरो रेलवे लाइन पर फंस गई तो बोलेरो चालक ने जान से मारने की नीयत से पुलिस पार्टी पर फायर किया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई, जो बोलेरो चालक सोनू नट निवासी ग्राम निजामुद्दीनपुर थाना दुल्लहपुर को लगी। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस