जौनपुर में बाइक सवार लुटेरों ने असलहे की नोक पर बारात से लौट रही महिलाओं से लूट लिये पांच लाख रुपए के आभूषण, एफआईआर दर्ज


जौनपुर। जिले के थाना बक्शा क्षेत्र के सीहीपुर एनएच के पास चकमिर्जापुर गांव में शुक्रवार की देर रात्रि एक बजे के आसपास वाराणसी - लखनऊ राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर चढ़ने के दौरान बारात से लौट रही इनोवा कार में बैठी महिलाओं से बाइक सवार बदमाशों ने असलहे की नोक पर आभूषण व नगदी रूपये लूट फरार हो गए। घटना की सूचना रात्रि में ही पुलिस को दी गई। आज शनिवार को दोपहर में थाने पहुँचे पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा ने घटना की जानकारी लेने के बाद मातहतों को तत्काल एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया। 
मिली खबर के अनुसार थाना क्षेत्र के धनियांमऊ निवासी कैप्टन राजबली मिश्र के पुत्र सौरभ कुमार मिश्र की शादी मछलीशहर थाना क्षेत्र के कोहड़ा बड़ेरी निवासी कमलेश तिवारी की पुत्री प्रज्ञा के साथ तय थी। बारात शाम को रवाना हुई तो एक अर्टिका कार व इनोवा कार में घर की महिलाएं भी बारात में शामिल होने पहुँची। द्वारचार एवं जयमाल पश्चात दोनों वाहनो में सवार महिलाएं घर के लिए रवाना हुई। दोनों वाहनों के चालक मछलीशहर से जौनपुर होते हुए फतेहगंज के आगे चकमिर्जापुर गांव पार कर वाराणसी लखनऊ हाइवे पर दाहिने चढ़ने के बजाय इनोवा कार बाएं की तरफ मुड़ गयी। जबकि अर्टिका दाहिने मुड़कर हाइवे पर चढ़ गई। इनोवा कार आगे रास्ता कच्चा पाकर कार चालक वाहन को बैक करने लगा। उसी समय पीछे से पहुँचे एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने कार को असलहे के बल पर रोक लिया।

खबर है कि कार में सवार एक बालक के कनपटी पर बदमाशों ने असलहा सटा दिया भयभीत महिलाओं ने गले में पहनी हार, चेन, झुमका, अंगूठी व कार में सवार युवक की जेब से करीब 6 हजार रुपया छीनकर लुटेरे फरार हो गए। इस लूट काण्ड मे लगभग पांच लाख से अधिक के आभूषण छीन जाने की बात पीड़ित ने बताई है। घटना की जानकारी पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने शनिवार को सुबह मुकदमा दर्ज कर किया। सूचना पर सबसे पहले सीओ सदर परमानंद कुशवाहा फिर थोड़ी देर में पुलिस अधीक्षक डॉ. अजयपाल शर्मा थाने पर पहुंचे और चालक व परिजनों से घटना की जानकारी ली। तत्पश्चात थानाध्यक्ष को तत्काल गिरफ्तारी कर माल बरामदगी का शख्त आदेश दिया है। पुलिस की कई टीमें अपराधियों तलाश में जुट गई है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस