स्पेलर की पुलिया में फंसने से किशोर की दर्दनाक मौत, परिवार में कोहराम तो गांव मातमी सन्नाटा


जौनपुर। जनपद के पंवारा थाना क्षेत्र स्थित अमोध गांव में स्पेलर की पुल्ली में फंसकर ग्राम प्रधान के भतीजे के चीथड़े उड़ गए, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही गांव में सियापा छा गया और परिजनों में कोहराम मच गया है। 
मिली खबर के मुताबिक थाना पंवारा क्षेत्र के अमोध गांव की महिला ग्राम प्रधान सुमन पटेल के भतीजे अमन (15) पुत्र शेष मणि रविवार की देर रात टहलते हुए पड़ोस के रामजनक पटेल की आटा चक्की मशीन पर चला गया, जहां तेल की पेराई हेतु स्पेलर मशीन चालू थी।
अमन का पैन्ट अचानक साफ्टीन पुल्ली में फंस गया। स्पेलर चला रहे रामजनक जब तक कुछ समझ पाते तब तक चलती स्पेलर की पुल्ली में फंसे अमन के चीथड़े उड़ गए तथा उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हर जुबान से एक ही आवाज आ रही है कि आखिरकार मौत ने अमन को चलती मशीन तक खींच लिया और घटना हो गई। 
घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने कोहराम मच गया। चार भाई बहनों में अमन सबसे छोटा था। बेटे की मौत से मां शीला करूण क्रंदन करते हुए बेहोश हो गईं। होश आने पर फिर शव से लिपट कर चित्कार करने लगती रही है। भाई की मौत से आशीष, कार्तिक एवं इकलौती बहन साक्षी के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। 
पिता शेषमणि सबसे छोटे पुत्र के गम में डूबे हुए हैं। परिजन घटना की सूचना पंवारा थाना पुलिस को दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार प्रयागराज में कर दिया है। इस बाबत पवांरा थानाध्यक्ष राज नारायण चौरसिया का कहना है घटना की जानकारी मिली थी लेकिन परिजनों ने किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी है।

Comments

Popular posts from this blog

नईगंज में गोली मारकर युवक को घायल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार गया जेल

मूर्ति विसर्जन के दौरान एचटी लाइन की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक झुलसे,दो की दर्दनाक मौत

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची