अशोका इंस्टीट्यूट में टैबलेट मिलने के बाद छात्रों के चेहरे पर दिखी खुशी


पहड़िया स्थित अशोका इंस्टीट्यूट में टैबलेट वितरण समारोह के अवसर पर मुख्य अतिथि कुंवर विरेन्द्र मौर्य ए0डी0एम0 वित्त एवं राजस्व विभाग के साथ संस्थान के चेयरमैन ई अंकित मौर्य डायरेक्टर डा0 सारिका श्रीवास्तव डायरेक्टर फार्मेसी डा0 बृजेश सिंह डीन एस0एस0कुशवाहा तथा रजिस्ट्रार ई0 असीम देव तथा समारोह में प्रदेश सरकार की ओर से निरीक्षक डी0 के0 सिंह टैबलेट वितरण समारोह में उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि का स्वागत संस्थान चेयरमैन ई0 अंकित मौर्य द्वारा पौध प्रदान करके किया।  
समारोह में टैबलेट पाने वाले लाभार्थी छात्रों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने छात्रों को पढाई पर विषेश ध्यान देने की बात कही और कहा कि आप लोग अपने जीवन के ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुके है जहां से आपको अपनी पढाई पर ध्यान देना होगा । आपकी मेहनत ही आपका भविष्य तय करेगी क्योंकि मंजिल उन्हीं को मिलती है जिनके सपनों में जान होती है आपका लक्ष्य निर्धारित होना चाहिए तत्पश्चात् मुख्य अतिथि के हाथों छात्रों को टैबलेट वितरित किया गया । वितरण समारोह में कुल 450 छात्रों को टैबलेट वितरित   हुआ ।
उन्होंने छात्रों को सफलता पाने के लिए चार सूत्र का ध्यान रखने पर जोर दिया । पहला लक्ष्य दूसरा मैटेरियल तीसरा अनुशासन और चौथा धैर्य कभी घबराएं नहीं इन चार चीजों को आपने साध लिया तो सफलता आपके कदम चूमगी तभी आप अपने नाम से जाने जाओगे नहीं तो लोग आपको आपके पिता के नामों से जानेंगे आपकी मेहनत से ही माता पिता को गर्व की अनुभूति होगी मुुख्य अतिथि के संबोधन के बाद ई0 अंकित मौर्य ने मुख्य अतिथि कुंवर विरेन्द्र मौर्य को अंग वस्त्र भेंट किया संस्थान की डायरेक्टर डा0 सारिका श्रीवास्तव और डायरेक्टर फार्मेसी डा0 बृजेश सिंह ने स्मृति चिह्न भेंटकर सम्मनित किया । 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस