भीषण हादसा: मिनी ट्रक से टकराई कार, जन्मदिन मनाकर लौट रहे तीन दोस्तों की मौत,एक गंभीर घायल


जनपद बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को देर रात करीब 11 बजे मिनी ट्रक की टक्कर से कार सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। इनमें से एक के जन्मदिन की पार्टी मनाकर सभी अपने घर शाही कस्बा लौट रहे थे। उनका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
खबर है कि कस्बा शाही के मोहल्ला हसनपुर निवासी ताजीम (22), नेहरू नगर के कामरान (23) और वलीनगर के सोनू (22) व जुनैद (22) मंगलवार को कार से बरेली आए थे। नैनीताल रोड स्थित एक होटल में कामरान की जन्मदिन की पार्टी मनाने के बाद वे घर लौट रहे थे। रास्ते में सीबीगंज-मथुरापुर के बीच हादसा हो गया।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक फोरलेन हाईवे पर एक कट से मुड़ते वक्त विपरीत दिशा से आ रहे डीसीएम मिनी ट्रक से उनकी कार की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखचे उड़ गए।
ताजीम, कामरान और सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जुनैद गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना के वक्त कार कौन चला रहा था, अभी यह साफ नहीं हो सका है। हादसे के बाद चालक डीसीएम को मौके पर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया है। देर रात युवकों के परिजन समेत शाही के काफी लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। कामरान अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।
हादसे में जान गंवाने वाले तीनों दोस्त प्रतिष्ठित परिवार के बेटे थे। पठान परिवारों के हमउम्र युवक आपस में दूर के रिश्तेदार और गहरे दोस्त थे। कामरान का मंगलवार को जन्मदिन था। वह बिल्डिंग मैटेरियल का काम करने वाले मिराज अली का इकलौता बेटा था। दिन में कामरान परिवार के साथ व्यस्त रहा। शाम को दोस्तों के साथ चला गया। रात में हादसे की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस