जानिए आखिर परिवहन मंत्री ने रोडवेज की बस को क्यों सीज कराया,मंत्री की इस कार्रवाई से विभाग में मचा हड़कंप


जनपद प्रयागराज स्थित होलागढ़ के राम कुमार शुक्ल इंटर कॉलेज के समारोह में शामिल होने पहुंचे परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने रास्ते में शक के आधार पर एक बस को रोकवा कर जांच की। इसके बाद उसे सीज कर दिया। परिवहन मंत्री शाम करीब चार बजे वह ज्ञानपुर के लिए निकले। इस दौरान रास्ते में सोरांव के पास एक डबल डेकर बस को झुकी हुई देखकर उन्हें कुछ संदेह हुआ। उन्होंने मौके पर बस को रोका।
जांच के दौरान पता चला कि बस का पिछला बायां टायर फटा हुआ था और चेचिस झुकी हुई थी। इसके अलावा बस का बैलून भी फट चुका था। बस दिल्ली से बिहार औरंगाबाद जा रही थी। जांच के दौरान पता चला कि बस 55 सीटर थी और उसमें 45 यात्री सवार थे। बस में काफी फल लदा हुआ था।
पूछताछ में पता चला कि ड्राइवर धीरे-धीरे बस चलाते हुए परिचित की पेट्रोल टंकी ढूंढ रहा था। मंत्री ने यात्रियों के जीवन के साथ खिलवाड़ की बात सामने आने पर बस को सीज कर दिया। उन्होंने को किसी और साधन से औरंगाबाद भेजने को कहा। इस दौरान उनके साथ मौजूद पीटीओ रणवीर सिंह ने यात्रियों को रोडवेज बस से रवाना करते हुए बस को हंडिया टोल के पास सीज कर दिया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस