सभी अधिकारी समय से कार्यालय में बैठकर जन समस्याओ की करें सुनवाई, लापरवाही पर होगी कार्रवाई - डीएम जौनपुर



जौनपुर। तहसील मड़ियाहूं परिसर स्थित सभागार में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस पर जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मांदड़ ने जिले के सभी अधीनस्थ अधिकारियों को शख्त निर्देश दिया है कि सभी अधिकारी प्रतिदिन समय से अपने कार्यालयों में बैठकर जनता की समस्याओ को सुने और उसका निराकरण करायें लापरवाही की तो खैर नहीं होगी।
इस समाधान दिवस पर जिलाधिकारी के समक्ष कुल 86 शिकायतें आयी जिसमें से 12 का तत्काल निस्तारण कराया,शेष को समय से गुणवत्तापूर्ण तरीके से निराकरण के लिए अधिकारियों को दिया। कई मामलो में राजस्व और पुलिस की 06 टीमों को मौके पर भेज कर निराकरण कराया।
संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान डीएम ने अभियान चलाकर अवैध सरकारी जमीनों पर हुए कब्जा हटाने हेतु कार्यवाही करने के निर्देश दिये। उन्होने जमीनों के सीमांकन करने के लिए भी निर्देश दिए।
सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता स्वयं जिलाधिकारी ने किया इस मौके पर पुलिस अधीक्षक जौनपुर डाॅ अजय पाल शर्मा, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 लक्ष्मी सिंह, उप जिलाधिकारी कुणाल गौरव, तहसीलदार मड़ियाहूँ सहित सभी विभागो के जिला स्तरीय अधिकारीगण मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस