डीजे बजने के कारण नहीं हुई शादी,थाने पर हुई पंचायत बगैर दुल्हन के लौटे बाराती



जौनपुर। जिले के थाना बक्शा क्षेत्र स्थित बरपुर गांव में बीती रात आई बरात में डीजे बजाने से नाराज लोगों ने विवाद कर दिया। घराती-बराती इतने उलझे कि शादी ही नहीं हुई। घटना के बाद मौलवी ने निकाह करवाने से इन्कार कर दिया। मामला थाना पुलिस के पास पहुंचा। थाने में पंचायत हुई,फिर बिना शादी के ही बरात लौट गई।
पुलिस के मुताबिक शादी से पहले मौलवी ने कहा था कि डीजे बजेगा तो हम भी नहीं आएंगे। इस पर दोनों पक्षों में दो दिन पहले ही सहमति बनी थी। लेकिन सहमति पर अमल नहीं हो सका। डीजे बजा तो मामला बिगड़ गया। 
सिकरारा थाना क्षेत्र के बरौली गांव निवासी शकील की शादी बक्शा थाना क्षेत्र के बरपुर गांव निवासी मुस्तफा की बेटी के साथ तय थी। समय से बरात पहुंची। इसके बाद निकाह की तैयारी शुरू हो गई। इसी दौरान लड़के की तरफ से लाया गया डीजे बजने लगा। 
इस पर कन्या पक्ष के लोगों ने एतराज जताया। दोनों पक्षों में बात बढ़ी तो विवाद थाने पहुंच गया। दोनों पक्षों में असहमति बनने पर एक-दूसरे ने थाने पर ही आपस में सुलह-समझौता कर बिना शादी बरात वापस चली गई। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस