रात में घर के बरामदे में सो रही मां बेटी पर गोलियों की बौछार, मां गम्भीर रूप से घायल, पुलिस छानबीन में जुटी



जौनपुर। जनपद के थाना तेजीबाजार स्थित ग्राम बारचौली गांव में बीती रात लगभग 02 बजे के आसपास घर के सामने बरामदे में सो रही मां और बेटी के उपर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया है जिसमें रेखा विश्वकर्मा पत्नी फूलचंद्र विश्वकर्मा को दो गोलियां लगी है महिला को घायलावस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। जहां से बेहतर इलाज के लिए घायल महिला को ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया है। गोलीकांड की खबर वायरल होते ही थाने की पुलिस अपने उच्च अधिकारियों को सूचित करते हुए घटनास्थल पर पहुँची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।घटनास्थल का निरीक्षण करने खुद एसपी जौनपुर डाॅ अजय पाल शर्मा भी पहुंचे है।
मिली खबर के अनुसार ग्राम वासी घायल महिला के परिवार से जमीनी विवाद चल रहा है इसी रंजिश को लेकर उसके उपर गोलीकांड की घटना को अंजाम दिया गया है।
बदमाशों ने घर के सामने बरामदे में सो रही मां और बेटी के ऊपर की ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें मां के सीने में गोली घायलावस्था में उसे सीएससी लाया गया वहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेजा गया था। हलांकि अब उसे ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है।

घटना को लेकर परिवार जनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है फिलहाल पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया है जल्द ही आरोपी को पुलिस की गिरफ्त में होने का दावा किया जा रहा है। पुलिस की टीमे दबिश देना शुरू कर दी है। इस गोलीकांड की घटना से पूरा इलाका दहशत की जद में आ गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस