बिजली की समस्या से निजात के लिए जल्द बनेगा मनिहा में विद्युत सब स्टेशन - गिरीश चन्द यादव



जौनपुर। प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार खेल एवं युवा कल्याण विभाग गिरीश चन्द यादव ने लोक निर्माण विभाग निरीक्षण भवन के हाल में जिले के अधिकारियों के साथ बैठक किया।     
बैठक में मंत्री ने अधीक्षण अभियंता को निर्देशित किया कि मनिहा सब स्टेशन जिसका निर्माण होना है उसका भूमि पूजन जल्द से जल्द करते हुए निर्माण कार्य संपन्न कराया जाए। साथ ही साथ उन्होंने उप जिलाधिकारी सदर को निर्देश दिया कि नगर में दो जगह पर 35/11 केवीए का उपकेंद्र बनाए जाने के लिए जगह चिन्हित करें। उन्होंने कार्यदाई संस्था मोंटी कार्लो, आरडीएसए से उनके संस्था द्वारा कहां-कहां कार्य कराए जा रहे हैं उसकी भी जानकारी ली और निर्देशित किया कि जो भी कार्य कराए जा रहे हैं वह गुणवत्तापरक एवं ससमय पूर्ण कर लिए जाएं। बिजनेस प्लान और अतिरिक्त बिजनेस प्लान में कार्य क्षमता वृद्धि के कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।
उन्होंने जलशक्ति विभाग के अंतर्गत हो रहे कार्यों के संदर्भ में भी संबंधित अधिकारियों से जानकारी ली और आवश्यक दिशानिर्देश दिए।इस अवसर पर उप महाप्रबन्धक विद्युत विवेक खन्ना, एक्सईएन एसके मिश्रा मोंटे कार्लो के प्रतिनिधि, जलशक्ति विभाग के एक्सईएन, ऐई जेई सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

नईगंज में गोली मारकर युवक को घायल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार गया जेल

मूर्ति विसर्जन के दौरान एचटी लाइन की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक झुलसे,दो की दर्दनाक मौत

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची