धर्मापुर क्षेत्र का मामला:विवाहिता ने दर्ज कराई अपने पति के खिलाफ मुकदमा,जानें क्या है आरोप पुलिस जांच पड़ताल में जुटी



जौनपुर। जनपद के थाना गौराबादशाहपुर की पुलिस ने धर्मापुर क्षेत्र के एक गांव निवासीनी विवाहिता की शिकायत पर उसके ही पति पर वीडियो कॉल के दौरान नग्न फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला ने स्वयं कार्रवाई के लिए नामजद तहरीर दिया है।
विवाहिता द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक थाना क्षेत्र के धर्मापुर इलाके के एक गांव निवासी युवक से उसकी शादी 27 जुलाई 2012 में हुई थी। 3- 4 वर्ष तक पति का व्यवहार अच्छा था। वह रोजी- रोटी के सिलसिले मुम्बई में जाकर एक नौकरी करने लगा। उसके बाद पति विवाहिता से दूरियां बनाने लगा और कॉल करना घर आना भी कम कर दिया। 
आरोप है कि 1 जुलाई 2024 को उसके पति ने विवाहिता को दिन में 11 बजे वीडियो कॉल किया और बात करते समय उसकी नग्न फोटो व वीडियो बनाकर सेव कर लिया। उसके दो दिन बाद फोटी व वीडियो गांव के कई लोगों के व्हाट्सएप और फेसबुक पर वायरल हो गया।
जब विवाहिता ने अपने पति से कॉल कर उसकी प्राइवेट फोटो वायरल करने की शिकायत की तो वह गालियां देने लगा। उसने कहा की हमने ही अपने भाई और एक भतीजे से वायरल करवाया है। विवाहिता ने बीते सोमवार की सायंकाल थाने पर नग्न फोटो व वीडियो चैट वायरल करने का आरोप लगाकर पति, देवर और एक युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दिया।
इस बाबत थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर राजाराम द्विवेदी ने बताया कि विवाहिता के तहरीर के आधार पर धर्मापुर क्षेत्र के एक गांव निवासी तीन युवकों के विरुद्ध बीएनएस की धारा 115 (2), 352, 351 (2) एवं 67 ए जैसी गंभीर धारा में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। आगे जांच पड़ताल की जा रही  है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस