जौनपुर के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कयार में तड़तड़ाई गोलियां एक व्यक्ति की हत्या, गांव में पुलिस का पहरा



जौनपुर। जनपद के थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित कयार गांव में सायंकाल गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका कांप उठा बाईक सवार तीन बदमाशो ने कयार गांव के निवासी अब्दुल्ला पुत्र एजाज को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतारते हुए फरार हो गए घटना की खबर लगते ही पुलिस अधीक्षक सहित आसपास थानो की पुलिस और अन्य सभी अधिकारी मौके पर पहुंचकर मृतक अब्दुल्ला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना के बाबत मुकदमा दर्ज कर हत्यारे बदमाशो की तलाश में जुट गये है।
खबर है कि तीन माह पूर्व बदमाशो ने अब्दुल्ला के पिता एजाज को भी गोली मारकर मौत की नीद सुला दिया है। हत्याकांड के पीछे का असली रहस्य अभी पुलिस नहीं बता पा रही है। गोलीकांड के समय आसपास के सभी दुकान दार अपनी दुकाने बन्द कर अपनी जान बचाते नजर आए। 
हत्याकांड की घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक डॉ0 अजय पाल शर्मा ने शांति व्यवस्था की नीयत से गांव में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल का  पहरा लगा दिया है पुलिस अधीक्षक डॉ  शर्मा ने बदमाशों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस की कई चुनिंदा टीमे  गठित की है ,पुलिस का दावा है कि बदमाशों को चिन्हित कर लिया गया है शीघ्र ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 
 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस