मारपीट की घटना पर मौके पर पहुंची पीआरवी पुलिस टीम पर ग्रामीण जनो का हमला एक सिपाही घायल,हमलावरो पर कार्यवाई शुरू


जौनपुर। जनपद के थाना पंवारा क्षेत्र स्थित बनकट गांव में बीती रात दो पक्षों में हुई मारपीट के विवाद पर सुलझाने पहुंची पीआरवी पुलिस टीम पर ही दबंगों ने हमला कर दिया। जिसमें एक कांस्टेबल बुरी तरह से घायल हो गया है जिसका उपचार जिला अस्पताल में हो रहा है। खबर मिलने पर एसपी डाॅ अजय पाल शर्मा अस्पताल पहुँचकर घायल सिपाही का हाल जाने फिर के बाद घटना के बाबत जानकारी प्राप्त किया।
मिली खबर के अनुसार बीती देर रात लगभग सवा दस बजे पवारा थाना क्षेत्र के बनकट गांव में दो पक्षो में मारपीट की सूचना मिलते पर पीआरवी टीम 3825 मौके पर पहुंची ।कांस्टेबल राधेचरण यादव एवं होमगार्ड शुभम पटेल ग्रामीण जनो से पूछताछ कर रहे थे ।
इसी बीच वीरेंद्र गौतम, उसका भाई चन्द्रकेश गौतम व अन्य लोगो ने कांस्टेबल राधेचरण यादव पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया सर में गम्भीर चोट आई। घायलावस्था में कांस्टेबल को मछली शहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया जहां पर हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 
कांस्टेबल को घायल होने की खबर मिलने पर 
पुलिस अधीक्षक डा0 अजय पाल शर्मा जिला चिकित्सालय जौनपुर पहुँचकर घायल कांस्टेबल के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त किया। तत्पश्चात घटना की जानकारी करते हुए तत्काल हमलावरो के विरूद्ध कड़ी विधिक कार्यवाई का निर्देश संबंधित थाना की पुलिस को दिया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पीआरवी पुलिस टीम पर हमला करने का साहस करने वालो के खिलाफ कठोर कार्रवाई किया जायेगा। हलांकि घटना के बाद से बनकट गांव पुलिस की छावनी बना नजर आने लगा है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस