भीषण सड़क दुर्घटना: दो बसो की सीधी टक्कर में तीन मरे 50 घायल, पुलिस ने की विधिक कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में सोमवार की सुबह भोर में लगभग 4.30 बजे एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 
जानकारी के अनुसार, रामपुर जिले के मिलक में हाईवे पर दो बसों की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में दो बसों में सवार  तीन यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 50 यात्री घायल हो गए। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। डीएम और एसपी ने मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया है।
हादसा सुबह 4:30 बजे मिलक रामपुर नेशनल हाईवे पर भैरव बाबा मंदिर के पास हुआ। सोमवार की सुबह भोर में चालको की लापरवाही पूर्ण ड्राइविंग के चलते रोडवेज और एक प्राइवेट बस की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 50 यात्री घायल हो गए। गंभीर रुप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 
बाकी अन्य घायलों का मिलक के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मौके पर पहुंचे डीएम, एसपी समेत सीओ ने जायजा लिया। डीएम ने बताया कि निजी बस गलत दिशा से आ रही थी, जिसकी वजह से हादसा हुआ है। निजी बस श्रावस्ती जा रही थी। घायलों का इलाज कराया जा रहा है। नौ लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस