स्वर्ण व्यवसायी का 25 लाख रुपए कीमत का स्वर्ण आभूषण लेकर फरार नौकर को पुलिस ने किया गिरफ्तार भेजा जेल

जौनपुर। थाना कोतवाली एवं स्वाट की टीम और सर्विलांस की संयुक्त टीम ने एक शातिर अपराधी स्वर्ण व्यवसायी के नौकर को दो सह अभियुक्तो के साथ 25 रूपये के स्वर्ण जेवरात के साथ गिरफ्तार कर मुअसं 275/24 धारा 316(2) बी.एन.एस. के तहत जेल रवाना कर दिया है।
इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार ने थाना कोतवाली परिसर में मीडिया से वार्ता करते हुए बताया कि विगत 10 जुलाई 24 को शकर मंडी चौकी क्षेत्र के सुल्तानपुरहाय के मूल निवासी आदर्श बैंकर्स पुत्र अशोक बैंकर्स ने तहरीर दिया कि उनके दुकान बाम्बे ज्वेलर्स स्थित ओलन्दगंज पर काम करने वाला नौकर अर्जुन यादव 25 लाख रुपए कीमत के सोने के जेवरात लेकर फरार हो गया है। उसको सभी जेवरात अन्य दुकानो पर पहुंचाने के लिए दिया था वह दुकानो पर जेवरात पहुंचाने के बजाय उसे लेकर फरार हो गया और मोबाइल भी बन्द कर लिया। बैंकर्स की तहरीर पर थाना कोतवाली पुलिस मुअसं 275 /24 से धारा 316(2) बी.एन.एस के तहत मुकदमा दर्ज कर सोने के जेवरात लेकर फरार नौकर की तलाश शुरू कर दी पुलिस लगातार इस शातिर अपराधी की तलाश में लगी रही उसके घर भी दबिश दी थी लेकिन अर्जुन घर पर नहीं मिला था। 30 जुलाई मंगलवार को सर्विलांस के जरिए अर्जुन यादव का लोकेशन जौनपुर जंक्शन मिला थाना कोतवाली प्रभारी मय सभी टीम के साथ दबिश देकर अर्जुन यादव सहित उसके दो सहयोगी साथी उसका रिस्तेदार अनिल यादव पुत्र लालजी यादव निवासी नदियापार थाना सरायख्वाजा एवं विरेन्द्र कुमार पुत्र स्व0 रामधनी सेठ निवासी ताडतला थाना कोतवाली को भी गिरफ्तार कर लिया गया और उनके पास से चोरी कर लेकर भागे सोने के सभी जेवरात जिसकी कीमत 25 लाख रुपए है को बरामद करते हुए तीनो अभियुक्तो को मुकदमा उपरोक्त में जेल रवाना कर दिया गया है। अपराधी ने बताया कि वह कहीं बाहर भागने की फिराक में था लेकिन गिरफ्तार हो गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस