कारगिल विजय दिवस के 25वें वर्ष पर डीएम जौनपुर ने शहीदो को पुष्प अर्पित किया नमन



जौनपुर।कारगिल विजय दिवस के 25 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ के द्वारा सैनिक कल्याण बोर्ड कार्यालय के मुख्य द्वार पर शहीद सैनिकों के याद में बने शहीद स्मारक के सौंदर्यीकरण कार्य का अनावरण किया गया। इसके उपरान्त जिलाधिकारी ने पुष्पचक्र अर्पित कर कारगिल शहीदों को नमन किया।
जिलाधिकारी और नगर पालिका अध्यक्ष मनोरमा मौर्य के द्वारा शहीद परिवार के स्वजनो को अंग वस्त्रम और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया व उनकी समस्याएं भी सुनी गयी।
जिलाधिकारी ने जिला सैनिक कल्याण एवं पुर्नवास अधिकारी ले. कर्नल विजय अहलावत को निर्देश दिया कि शहीद परिवार के सैनिकों के परिवारजन की समस्याओं का प्रार्थना पत्र एकत्रित कर जिला प्रशासन को सौंपे और जिस विभाग से संबंधित शिकायत हो उसे जिलाधिकारी के माध्यम से संबंधित विभागों द्वारा निस्तारण कराने हेतु निर्देशित किया। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार, यातायात निरीक्षक जी.डी. शुक्ला, कैप्टन अजीत पांडेय, के.के. सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस