सोमवार यानी 22 जुलाई से पूरे श्रावण मास तक जौनपुर में रहेगा रूट डायवर्ट, जानिए क्या व्यवस्था है बनी



जौनपुर। श्रावण मास में जौनपुर की पुलिस ने कांवड़ यात्राओ को दृष्टिगत रखते हुए पूर्व वर्षों की भांती इस वर्ष भी सावन माह में कांवड़ियों की यात्रा जो वाराणसी व त्रिलोचन महादेव मंदिर के  लिए जाती है उसके लिए रुट डायवर्जन करके यात्रा को सुगम संपन्न  कराने  हेतु निम्नांकित रूट डायवर्जन किया गया है।  
जौनपुर में प्रथम सोमवार से श्रावण माह में रुट डायवर्जन इस प्रकार रहेगा।
1. इलाहाबाद मार्ग से आने वाले कांवरियों के वाहनों को भाजपा कार्यालय से आगे अंडरपास से हाईवे पर दाहिने ओर चढ़ा दिया जाएगा तथा इसी रोड से पैदल आने वाले कांवरियों को सीधे शहर की ओर लाते हुए सीहींपुर, पॉलिटेक्निक होते हुए, मातापुर होते हुए,सीधे हौज टोल के लिए निकाला जायेगा।
2. शाहगंज रोड से आने वाले कांवरियों को पचहटीया होते हुए सिपाह  से वाजिदपुर होते हुए हौज टोल के लिए निकाल दिया जाएगा।
3. मडियाहूं रोड से आने वाले कांवरियों को चांदपुर अंडरपास से दाहिने घूमा कर हाईवे पर चढ़ाकर बनारसी व त्रिलोचन महादेव के लिए निकाल दिया जाएगा ।
4. इस समय लखनऊ वाराणसी हाईवे चालू हो जाने से वाराणसी तथा त्रिलोचन महादेव मंदिर की ओर जाने वाले कांवरियों के लिए थाना बक्सा से लेकर थाना जलालपुर वाराणसी सीमा तक  कांवरियों के लिए हाईवे पर एक लेन आने जाने के लिए सुरक्षित करने की आवश्यकता तभी होगी जब कांवरियों की संख्या अधिक संख्या मेंरहेगी।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस