18 जुलाई तक अगर नाला का सफाई नहीं कराया गया तो ब्लॉक खुटहन के परिसर में होगा भूख हड़ताल


जौनपुर। जिले के खुटहन ब्लाक अन्तर्गत इमामपुर बाजार में आराजी न.249 जिसका पुराना नम्बर 125 के नाले की सफाई न होने से बारिश में गम्भीर स्थिति पैदा हो जाने की समस्या को लेकर युवा समाजसेवी सुजीत वर्मा के नेतृत्व में कई लोगों ने जिलाधिकारी से मिलकर प्रार्थना पत्र दिया तथा लिखित शिकायत के रूप में मांग किए कि इमामपुर बाजार सू होते हुए इमामपुर बॉर्डर (पुलिया ) तक कच्चे नाला पर कई जगह अतिक्रमण हुआ है।
नाला में जंगली पौधा, घुर व अन्य चीज जमा हो जाने से पानी के निकासी गांव से बाहर नहीं हो पा रही है। इसलिए तत्काल नाला की सफाई करना और नाला से अतिक्रमण को हटाना अत्यंत महत्वपूर्ण और जरूरी है। जिससे अत्यधिक बरसात होने पर गांव से  पानी गोमती नदी में निकल जाए। श्री वर्मा ने कहा कि अगर नाला की सफाई नहीं होता है तो बरसात से होने वाली गांव में हानि की जिम्मेदारी खंड विकास अधिकारी और ग्राम विकास अधिकारी व जिला प्रशासन के ऊपर होगा।
 श्री वर्मा ने कहा कि कई बार ब्लॉक से लेकर  जिलाधिकारी तक प्रार्थना पत्र देने के बाद भी अभी तक नाला का सफाई नहीं कराया गया अगर 17 जुलाई तारीख के अंदर नाला का सफाई नहीं किया जाता है तो हम ग्रामीण मजबूर होकर 18 जुलाई को ब्लॉक खुटहन के परिसर में भूख हड़ताल पर रहेंगे इसके जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।बरसात के पानी का समस्या बहुत जटिल है। इस अवसर वर्मा के साथ अविरल सिंह अधिवक्ता,विपिन वर्मा, , अच्छे लाल सोनी ,सतीश अग्रहरि अशोक अग्रहरि ,प्रेमचंद अग्रहरि आनंद गौतम, राम जीत गौतम, गोविंद गुप्ता, कन्हैया लाल सोनी ,गुड्डू सोनी, कुलफत गौतम,राजकुमार यादव,मायाराम गुप्ता, पिंशू कुमार,शैलेंद्र गुप्ता,मंगल तिवारी, बृजेश अग्रहरी, रितेश अग्रहरी, राम आसरे , सोनू, मो रुस्तम साहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस