शिक्षक संगठनो का एलान अब होगी आर पार की जंग,सभी शिक्षक संघ आये एक बैनर के नीचे15 जुलाई को डिजिटलाइजेशन के खिलाफ देगे ज्ञापन



जौनपुर। जनपद के सभी शिक्षक संगठनों की
संयुक्त बैठक नवदुर्गा मन्दिर सद्भावना पुल पर हुई। बैठक में प्रांतीय नेतृत्व के निर्देशानुसार सर्वसम्मति से शिक्षक शिक्षामित्र अनुदेशक कर्मचारी संयुक्त मोर्चा उ0प्र0 जौनपुर इकाई का गठन हुआ। बैठक में सभी संगठन के जनपदीय अध्यक्ष/महामंत्री गण ने प्रतिभाग किया जो संयुक्त मोर्चा में प्रदेश स्तर में सम्मिलित हैं। बैठक को सभी शिक्षक संगठनों के अध्यक्ष/मंत्री ने संबोधित किया और प्रांतीय नेतृत्व द्वारा प्रदेश के लाखों-लाख शिक्षक कर्मचारियों के भावनाओं का सम्मान करते हुए संघर्ष के इस बेला पर "संयुक्त मोर्चा" के बैनर तले एकजुट होने के निर्णय की सराहना की।
बैठक में निर्णय लिया गया कि प्रांतीय नेतृत्व के दिशानिर्देश के क्रम में ऑनलाइन उपस्थिति के विरोध में चल रहे आंदोलन के क्रम में संयुक्त मोर्चा जनपदीय इकाई आगामी 15 जुलाई सोमवार को अपराह्न 3:00 बजे मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन डीएम के माध्यम से देगा।
सनद रहे कि विगत 08 जुलाई से शासन द्वारा परिषदीय विद्यालयों में शिक्षकों के लिए ऑनलाइन उपस्थिति अनिवार्य किए जाने को लेकर शिक्षक संघ आंदोलनरत हैं। इसी क्रम में आंदोलन को और भी धार देने के लिए एवं शासन प्रशासन से आर पार की लड़ाई लड़ने के लिए प्रदेश के शिक्षक शिक्षामित्र अनुदेशक एवं कर्मचारी संगठनों ने आपस में मिलकर शिक्षक शिक्षा मित्र अनुदेशक कर्मचारी संयुक्त मोर्चा उत्तर प्रदेश के नाम से एक बैनर के तले संघर्ष करने का ऐलान किया है। संयुक्त मोर्चा ने प्रांतीय स्तर पर सरकार से ऑनलाइन उपस्थिति आदेश को तत्काल निरस्त करने, परिषदीय शिक्षणेत्तर कर्मियों को 30 ईएल. हाफ डे सीएल, एंव प्रतिकर अवकाश प्रदान की जाए, समस्त शिक्षक कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल की जाए, वर्षों से लंबित पदोन्नति प्रक्रिया पूर्ण किया जाए, शिक्षा मित्र, अनुदेशकों को नियमित किया जाए व सम्मानजनक मानदेय दिया जाए, परिषदीय शिक्षकों को गैर शैक्षणिक कार्य से दूर रखा जाए।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अमित सिंह, डॉ0 अतुल प्रकाश यादव, सुशील उपाध्याय, चंदन सिंह, राममूरत यादव, अनिल यादव, सुधीर सिंह, लक्ष्मी नारायण तिवारी अरविंद यादव, संदीप यादव, राजेश यादव, रविन्द्र यादव, डॉ0 शैलेंद्र यादव, अशोक राजभर, अर्चना सिंह, एंव सतीश पाठक, मनीष सोमवंशी, बिकास सिंह, हवलदार, इंदु प्रकाश यादव, प्रेम नारायण चौरसिया, प्रवीण सिंह, सन्तोष बघेल, मनोज गुप्ता, सरोज सिंह, विशाल सिंह, राघवेंद्र सिंह, केके पांडेय, प्रमोद शुक्ला, नूपुर श्रीवास्तव, आराधना चौहान, मीरा कन्नौजिया, टीएन यादव, सुबाष सरोज, यशवंत सिंह, प्रभाकर, डॉ0 अखिलेश सहित संयुक्त मोर्चा में सम्मिलित सभी संगठनों के जनपदीय जिला अध्यक्ष व जिला मंत्री उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस