मौसम का कहर:गरज और चमक के साथ बरसात के दौरान पूर्वांचल में 13 लोगो की मौत



पूर्वांचल के जिलो में गरज-चमक के साथ तेज बारिश के बीच बिजली गिरने से बुधवार को पूर्वांचल के सात जिलों में 13 लोगों की मौत हो गई। अकेले चंदौली में ही पांच लोगों की मौत हुई है। छह महिलाओं सहित सात लोग झुलसे हैं।
पूर्वांचल के कई जिलों में बुधवार की दोपहर बाद तेज बारिश हुई। इसी बीच बिजली गिरने से चंदौली में नियामतावाद के भिसौड़ी गांव निवासी मोती यादव (58) और कुंडा कला निवासी पुल्लू (40) की जान चली गई। अलीनगर थाना क्षेत्र के बरईपुर गांव निवासी चचेरे भाई चिंटू (13) और अंकित (15) की मौत हो गई। बरहनी विकासखंड के कोदई गांव निवासी मुनीव बिंद (55) की भी मौत हुई है। 
इसी तरह गाजीपुर के मरदह में बिजली गिरने से एक महिला की मौत हो गई। जौनपुर में भी एक किसान की मौत होने की खबर है, मऊ में महिला, सोनभद्र में महिला और बलिया में किसान की जान गई है। वाराणसी के धौरहरा निवासी राजेंद्र की व्रजपात से मौत हो गई। वहीं चौबेपुर में दो मछुआरे धूपलाल साहनी (52) और पुन्नू साहनी (32) की बिजली गिरने से मौत हो गई। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस