पुलिस चौकी से चन्द कदम दूरी पर स्वर्ण व्यवसायी से 12 लाख रुपए और जेवरात की लूट, पुलिस अन्धेरे में चला रही है तीर



हौसला बुलन्द लुटेरो ने बीती देर रात पुलिस चौकी के  पास प्रयागराज स्थित सहसों बाजार से तमंचा सटाकर बदमाशों ने नगदी और सोने चांदी के आभूषणों से भरा बैग लूट लिया। स्कूटी सवार एक युवक ने पीछा किया तो बदमाश फायरिंग करते हुए फूलपुर की तरफ भाग निकले। पुलिस चौकी के पास हुई इस घटना से व्यापारीगण दहशत जदा हैं।
मिली खबर के मुताबिक सरायइनायत थाना क्षेत्र के सहसों पुलिस चौकी के पास रहने वाले अंकित पुत्र राजेंद्र प्रसाद ने बाजार में ज्वेलरी की दुकान खोल रखी है। बृहस्पतिवार की रात लगभग 9:30 बजे के आसपास वह दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। जैसे ही वह राम जानकी मंदिर के समीप सहसों चौराहे की तरफ मुड़े, तभी एक वैगनआर कार ने रास्ता अवरुद्ध कर दिया। इसी समय बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने आभूषण व्यवसायी अंकित केसरवानी के हाथ से ज्वेलरी और नगदी से भरा बैग लूट लिया बैग में आभूषण और नगदी सहित करीब 12 लाख रुपये के सामान थे। पीछे चल रहे सहसों बाजार के ही रहने वाले स्कूटी सवार दिव्यांशु ने बदमाशों का पीछा किया तो वह फायर करते हुए फूलपुर की तरफ भाग गए। भुक्तभोगी के मुताबिक करीब आठ लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण को मिलाकर कुल 12 लाख रुपये बैग में थे। जानकारी मिलने के बाद एसीपी थरवई, सहसों पुलिस चौकी प्रभारी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। आसपास दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज से घटना की जांच की गई। देर रात तक इस मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की जा सकी थी। शुक्रवार की सुबह पुलिस एफआईआर दर्ज करते हुए लुटेरो की खोजबीन शुरू की है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस