नशे में धुत रोडवेज चालक की लापरवाही से बस नहर में गिरी 09 यात्री गम्भीर रूप से घायल उपचार जारी


जौनपुर। नशे की धुत में प्रयागराज से गोरखपुर के लिए बस लेकर जा रहे रोडवेज के चालक की लापरवाही पूर्ण ड्राइवरी के चलते प्रयागराज मार्ग पर कोदहूं गांव के निकट असंतुलित होकर रोडवेज बस नहर की पुलिया से टकरा गई एवं नहर में लटक गई। बस गिरते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में 9 यात्री घायल हो गए, जिनका उपचार चल रहा है।
आस पास ग्रामीण जनों ने मदद कर यात्रियों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद परिचालक और बस चालक वाहन छोड़कर फरार हो गये है।
उत्तर प्रदेश परिवहन निगम सिविल लाइंस डिपो की बस यात्रियों को लेकर प्रयागराज से गोरखपुर जा रही थी। जिसमें बयालिस यात्री सवार थे। फोरलेन रोड पर बस असंतुलित होकर नहर की पुलिया से टकरा गई और नहर में लटक गई। इस हादसे में 9 यात्री घायल हो गए हैं।
घायलो में पुरानी देवी (42) मछली शहर, पवन तिवारी (38),आशा (50), मनीषा (32) आर्या (9), अनमोल (4) बदलापुर, शिवम (30) मुंगराबादशाहपुर, जुनैद (38) आजमगढ़, अमन (40) जौनपुर घायल हो गए है जिनका इलाज अलग-अलग प्राईवेट अस्पताल में चल रहा है।
हालांकि,नहर माईनर होने के कारण उसकी चौड़ाई बहुत कम है अन्यथा बस नहर में गिर जाती और बड़ा हादसा हो सकता था। यात्रियों का आरोप है कि चालक नशे में था और वाहन को लापरवाही पूर्वक चला रहा था। पूरी रोड खाली थी फिर भी बस बिल्कुल किनारे पुलिया से टकरा गई।
इस संदर्भ में पूंछे जाने पर थानाध्यक्ष संतोष पाठक ने बताया कि यात्रियों को दूसरे वाहनों पर बैठाकर गंतव्य के लिए रवाना किया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

नईगंज में गोली मारकर युवक को घायल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार गया जेल

मूर्ति विसर्जन के दौरान एचटी लाइन की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक झुलसे,दो की दर्दनाक मौत

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची