डम्पर की चपेट में आने से युवक की मौत, ग्रामीण जनों ने किया चक्का जाम, पुलिस पर जानें क्यों हुआ पथराव

जगतपुर-डलमऊ मार्ग पर मधवापुर के पास फतेहपुर से मौरंग लादकर जा रहे डंपर के पहिया के नीचे आने से एक युवक डेढ़ घंटे तक तड़पड़ता रहा। बाद में उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस जब शव को उठाने लगी तो ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया। तीन घंटे तक सड़क पर जमकर उपद्रव हुआ। सड़क पर वाहनों की कतार लग गई वहीं पथराव होने से आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए। 
जुड़ावन का पुरवा मजरे सुरसना निवासी शुभम (22) पुत्र राजू बाइक से शुक्रवार दोपहर अपनी बहन की ससुराल से रामगढ़ टिकरिया भंडारे में जा रहा था। रास्ते में मधवापुर के पास पीछे से आ रहे  तेज रफ्तार डंपर में बाइक चला रहे शुभम का पैर टकराकर फंस गया। इससे युवक डंपर के पहिया के नीचे आ गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ग्रामीणों ने डंपर को घेर लिया व रोड को जामकर दिया।
डेढ़ घंटे तक युवक रोड पर तड़पता रहा लेकिन कोई भी एंबुलेंस व पुलिसकर्मी युवक को लेकर समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तक नहीं ले गई। डेढ़ घंटे बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो डंपर चालक को थाने ले जाने के साथ शव का पंचनामा तैयार करने लगी।  जिसको लेकर ग्रामीणों ने रोड  के किनारे रखी गुमटी व मेजों को लगाकर रोड जाम कर दिया। तीन घंटे तक रोड पर जाम लगा रहा।
मौके पर क्षेत्राधिकार डलमऊ थाना प्रभारी, ऊंचाहार थाना, प्रभारी डलमऊ, थाना प्रभारी गदागंज व थाना प्रभारी जगतपुर ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण किसी की बात को मानने को तैयार नहीं थे। ग्रामीणों का कहना था कि पहले डंपर चालक व डंपर मालिक को बुलाया जाए। पुलिस के जबरदस्ती शव को उठाने पर ग्रामीणों ने ईटों से पुलिसकर्मियों व डंपरो पर हमला बोल दिया।
पथराव होने से सिपाही हरपाल जगतपुर, थाना अध्यक्ष गदागंज राकेश चंद आनंद, अजीत सिंह दरोगा जगतपुर सहित अन्य के पुलिसकर्मी घायल हो गए और मौके पर खड़ी पुलिसकर्मियों की गाड़ियों व डंपरों को ईंट चलकर क्षतिग्रस्त कर दिया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस