डंपर ने बाइक सवार युवक को कुचला एक की मौके पर मौत दूसरा अस्पताल में जीवन मौत जूझ रहा,चालक गिरफ्तार



वाराणसी के क्षेत्र उगापुर गांव के समीप रविवार की सुबह वाराणसी-गाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ़्तार एक डंपर ने दूसरे डंपर से पास लेते समय एक बाइक को पीछे से टक्कर मार दिया। बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक घायल हो गया।
धक्का मारने वाले डंपर को चालक साहित ढकवा के पास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक विद्या शंकर शुक्ला मय फोर्स के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर एम्बुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक आशीष ऊर्फ छोटू पुत्र राम कुमार (23) गांव डेढ़गांव रेवतीपुर (गाजीपुर) का रहने वाला था। वह अपने एक संबंधी बजरंगी मौर्या पुत्र अशोक के साथ वाराणसी देर शाम माला-फूल लेने आया था। रविवार सुबह अपने बाईक बजाज सीटी 100 से घर गाजीपुर जा रहा था।
जैसे ही दोनों बाईक सवार उगापुर हाईवे के पास पहुंचे थे, इस दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंफर ने टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार युवक छोटू की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा बजरंगी गंभीर रूप से घायल हो गया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस