जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र के उसरौली के बगीचे में मिली सर कटी लाश, पुलिस विधिक कार्यवाई में जुटी क्षेत्र में सनसनी



जौनपुर। जनपद के खुटहन थाना क्षेत्र स्थित उसरौली गांव की दलित बस्ती के पास एक बगीचे में सोमवार की सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की पहचान बगल गांव कपसियां निवासी शिराज अहमद पुत्र उस्मान के रूप में की गई। शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी गई है।
मृतक के परिजनों ने बताया कि वह रविवार की शाम को 5.30 पांच बजे अपने सगे चाचा के साथ बाइक से पट्टी नरेन्द्रपुर बाजार गया था। जहां उसे छोड़ उसका चाचा घर लौट आया था। उसरौली गांव के कुछ ग्रामीण भोर में शौच करने गए, जहां बाग में एक शव पड़ा देख शोर मचाने लगे।
रात में घर न आने से शिराज अहमद की पत्नी अफसाना,12 वर्षीय पुत्र जिसान और इससे छोटा दूसरा पुत्र अकरम और चाचा इरफान उसकी तलाश कर रहे थे। तभी उन्हें सूचना मिली कि उक्त बाग में एक शव मिला है। थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
इस घटना से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया यह भी जा रहा है कि शिराज बाहर महानगर में रहकर परिवार का जीविका चलाता था दो दिन पूर्व घर पर आया था। बाजार समान लेने गया फिर वापस नहीं लौटा सोमवार की सुबह उसकी लाश मिली है। हत्या क्यों की गई यह एक अबूझ पहेली बनी हुई है। घटना की खबर वायरल होने पर स्थानीय पुलिस के साथ अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच कर निरीक्षण करते हुए जल्द हत्याकांड के खुलासे का दावा किये है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस