एन्टी करप्शन टीम के हत्धे चढ़ा कानूनगो एफआईआर दर्ज कर भेजा गया जेल


प्रयागराज में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाते हुए क्षेत्रीय राजस्व निरीक्षक होलागढ़ सोरांव राजेंद्र कुमार शर्मा को रंगेहाथ रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। जमीन की पैमाइश कराने के लिए राजस्व निरीक्षक ने 6 हजार रुपए रिश्वत मांगी थी।
शिकायत पर एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने उसे मिठाई की एक दुकान पर बुलाया। रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।
एंटी करप्शन ब्यूरो टीम के मुताबिक, राजस्व निरीक्षक राजेंद्र कुमार शर्मा पुत्र मुन्नी लाल शर्मा निवासी तिलखवार करछना प्रयागराज का रहने वाला है। वह होलागढ़ सोरांव तहसील में तैनात है।
उसने शिकायतकर्ता अचल कुमार पुत्र राजेश कुमार निवासी राजापुर चौबारा थाना होलागढ़ से काम करने के एवज में रिश्वत मांगी थी। जिसकी शिकायत अचल ने एंटी करप्शन टीम को कर दी थी।
इसके बाद पहले से तय स्थान यादव जलपान एवं मिष्ठान गृह होलागढ़ के पास अचल राजस्व निरीक्षक को पैसे देने के लिए पहुंचा तो वहां एंटी करप्शन टीम भी मौजूद थी। जैसे ही अचल ने राजेंद्र कुमार को रुपये दिए टीम ने उसे रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।


Comments

  1. सब जिले में एसे ही घुस ले रहे हैं अब तो ड्राइवर या वकील को लगा दिये इस काम के लिए

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस