जन सेवा ही परोपकार का सही माध्यम है- ज्ञान प्रकाश सिंह



जौनपुर। श्रीमती अमरवती श्रीनाथ चैरिटेबल ट्रस्ट ने राशन वितरण कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं समाज सेवी ज्ञान प्रकाश सिंह ने कहा समर्पण के साथ सेवा ही परोपकार का सही माध्यम है। धर्म में सेवा का भाव होना ही हमें जन सेवा की प्रेरणा देता है। वह मंगलवार को जनपद मुख्यालय स्थित सुंदरनगर मोहल्ले में जरूरतमंदों के बीच राशन वितरण कार्यक्रम में उपस्थित जनो को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि समाज के लिए कुछ भी करने की प्रेरणा हमें ईश्वर की शक्तियों से मिलती है। इस अवसर पर पुनीत जेठ मास के अंतिम मंगलवार के महत्व की चर्चा करते हुए कार्यक्रम में आये सभी लोगों को बधाई भी प्रेषित किया। कार्यक्रम में ट्रस्ट के द्वारा पूर्व में किए गए सामाजिक कार्यों कोरोना काल में राशन व भोजन वितरण लीलावती नेत्र हॉस्पिटल का जीर्णोद्धार जिला अस्पताल में अनेक जनसुविधाओं को उपलब्ध कराने कमजोर वर्गों के विवाह में सहायता देने की सराहना करते हुए उपस्थित जनों ने श्री सिंह के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।
कार्यक्रम का संयोजन रामकृष्ण दुबे बबलू ने किया।आयोजक शिवा सिंह ने आभार ज्ञापित करते हुए भविष्य में भी ट्रस्ट के सेवा कार्यों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई। इस अवसर पर रमेश सिंह रामा, सुनील सिंह ,सुनील यादव, शैलेंद्र सोनकर, आलोक तिवारी,मयंक नारायण ,अमित सिंह डब्बू, सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस