जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती


भदोही कोतवाली के फत्तूपुर निवासी शीला देवी के बेटी पिंकी की शादी जौनपुर जिले के तहसील मड़ियाहूं स्थित जयरामपुर गांव के निवासी तहसीलदार गौतम से होनी थी।बीती रात जौनपुर से फत्तुपुर बारात पहुंची। देर शाम बाराती नाचते-गाते द्वारचार को पहुंचे। द्वारचार के बाद जयमाल शुरू हो गया। 
जयमाल के दौरान नशेड़ी दुल्हे को देख दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। युवती द्वारा शादी के लिए इनकार किये जाने के बाद कन्या पक्ष क लोगों ने दुल्हे के पिता और दादा को बंधक बना लिया। मामला कोतवाली पहुंचने पर पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता कराया।
 बताया जा रहा है कि जयमाल के दौरान दुल्हे नशे में था और काफी गाली-गलौच भी कर रहा था। जयमाल के बीच दुल्हा स्टेज से उतरकर नीचे चला गया और स्टेज के पीछे कुछ बैंड-बाजे वालों के साथ गांजा पीने लगा। इसकी जानकारी वधू पक्ष हो हुई तो उन्होंने इस पर ऐतराज जताया। इसके बाद दूल्हा जयमाल स्टेज पर आकर फिर गांजा पीने लगा। 
यह देखने के बाद दुल्हन नाराज हो गई और शादी से इनकार कर दिया। दुल्हन के शादी से इनकार करते हुए बवाल खड़ा हो गया। काफी देर तक मान मनौव्वल चलता रहा। मामला बढ़ने पर कन्या पक्ष ने दूल्हे तहसीलदार गौतम के साथ उसके पिता जयप्रकाश और. दादा मेवा लाल को बंधक बना लिया। कन्या पक्ष शादी में खर्च हुए आठ लाख वापस देने की मांग करने लगा। इस बीच कई बाराती मौका देखकर निकल गए। मामला कोतवाली तक पहुंच गया। जहां पर लम्बी पंचायत के बाद समझौता हुआ फिर बन्धक बने लोग जौनपुर बगैर दुल्हन के वापस लौटने को मजबूर हो गए। 

Comments

Popular posts from this blog

नईगंज में गोली मारकर युवक को घायल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार गया जेल

मूर्ति विसर्जन के दौरान एचटी लाइन की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक झुलसे,दो की दर्दनाक मौत

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची