रात में सोते समय अधेड़ को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, अब पुलिस की विधिक कार्यवाई जारी दो हिरासत में



जौनपुर।  जनपद के थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित पाल्हामऊ कला गांव में सो रहे एक व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी , यह खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई,सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा दो संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 
मिली जानकारी के अनुसार पाल्हामऊ गांव के निवासी चन्द्रभूषण तिवारी 57 वर्ष पुत्र नरसिंह तिवारी बीती रात को भोजन करने के बाद घर से कुछ दूरी पर स्थित अपने पाही पर सोने के लिए गए थे । रात में सोते समय अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी । सुबह आसपास लोग वहां पहुंचे तो खून से लतफत उनका शव मिला । यह खबर मिलते ही मौके पर भारी भीड़ एकत्रीत हो गई, हत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के अलावा आला अफसर पहुंच गए , पुलिस ने परिजनों से पूछताछ करने के बाद जांच पड़ताल में जुट गई है। हलांकि घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाए है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज करते हुए दो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
इस घटना से गांव सहित पूरे इलाके में दहशत व्याप्त है। जन चर्चा की बात पर विश्वास करे तो इस हत्या के पीछे जमीनी विवाद की रंजिश मानी जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र सिंह का बयान घटना को लेकर आया है कि बुधवार की रात में किसी ने गोली मार दी ,रात में उनकी मृत्यु हो गयी थी ।सुबह जब लोगों ने देखा तो पुलिस को सुचना दिया । पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज कर जाँच पड़ताल में जुट गयी है ।इस प्रकरण में अभी तक मिली जानकारी के अनुसार परिवार में ही कुछ जमींन की वसीयत को लेकर मृतक के सगे परिजनों के साथ कुछ इस हत्या से जुड़े साक्ष्य मिले है। इसकी जाँच की जा रही है । मृतक के पुत्र के तहरीर के आधार पर समुचित धाराओ में कार्यवाही की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस