सड़क दुर्घटना में जौनपुर के गौराबादशाहपुर निवासी पावरलूम की दर्दनाक मौत, आधा दर्जन गम्भीर रूप से घायल


जनपद आजमगढ़ स्थित बरदह थाना क्षेत्र के पारा गांव के पास बीती देर रात ट्रक ने एक ऑटो को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में ऑटो सवार पावरलूम संचालक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बरदह थाना क्षेत्र बकेश गांव में शादी समारोह का आयोजन था। इस समारोह में शामिल होने के लिए जौनपुर जनपद स्थित गौरा बादशाहपुर बाजार के पावरलूम संचालक इजहार (55) अपने पूरे परिवार के साथ आए थे। शादी समारोह में शामिल होने के बाद वह देर रात परिवार संग ऑटो से वापस अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही वह पारा गांव के पास पहुंचे। एक ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। जिससे जूता व्यवसायी इजरार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ऑटो सवार सोफिया (24), महजबिन बानो (45), कैसरीबनो (50), इफराबानो (22), मोसीना खातून (45) और चालक राजेश (30) घायल हो गए। 
घटना की जानकारी होने पर बरदह पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं ऑटो सवार अन्य घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा और ट्रक के साथ ऑटो को थाने लाई। मृतक एक महीना पूर्व मुंबई से घर आया था। मुंबई में पावरलूम चलाकर जीवन यापन करता था। 
थाना प्रभारी कमलाकांत वर्मा ने बताया कि मृतक के भाई अख्तर अली की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को मर्चरी सेंटर भेज दिया गया है। ट्रक व ऑटो दोनों को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक का कोई पुत्र नहीं था। मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस