ट्रेलर के केबिन में चालक का शव मिलने से सनसनी, पुलिस लाश का पोस्टमार्टम कराते हुए जांच पड़ताल में जुटी



वाराणसी जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ में रिंग रोड फेज एक पर वाजिदपुर में खड़े ट्रेलर के केबिन में सोमवार की सुबह चालक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। संभावना जताई जा रही है कि भीषण गर्मी के चलते उसकी मौत हुई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होने की बात कही जा रही है। फिलहाल सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। 
स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि चालक रविवार दोपहर में ट्रेलर लेकर वहां पहुंचा था। ट्रेलर खड़ी करने के बाद चालक वाहन से नहीं उतरा। रात तक ट्रेलर वहीं पर खड़ा रहा। इसी बीच सोमवार सुबह में उसी कंपनी का दूसरा चालक दूसरी गाड़ी लेकर रास्ते से गुजर रहा था। उसने खड़े वाहन को देखा तो ड्राइवर को खोजने लगा। ड्राइवर के बारे में दुकान वालों से पूछा तो उनके द्वारा भी अभिज्ञता जाहिर की गई। इसके बाद वह केबिन में देखा तो चालक मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। चालक के मुंह से खून निकल रहा था। 
मृत चालक को देखकर दूसरे चालक ने आसपास के दुकानदारों को बुलाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम को बुलाई। मृतक के पास से मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान सोनभद्र जनपद के दुद्धी थाना अंतर्गत तुर्रा पिपरी निवासी तरनी प्रसाद शाही (50) के रूप में की गई। 
पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी गई। घटना के संबंध में बड़ागांव थानाध्यक्ष आशीष मिश्रा द्वारा बताया गया कि ट्रेलर के केबिन में एक चालक का शव मिला है। उसके परिजनों को फोन करके जानकारी दे दी गई है। मौत का कारण भी स्पष्ट नहीं है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस